लखनऊ। राजधानी लखनऊ के बेहद पॉश इलाके हजरतगंज में मोतीमहल के सामने बड़ा हादसा हो गया। यहां नगर निगम के टैंकर ने स्कूटी सवार महिला को रौंद दिया। हादसे में स्कूटी सवार महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हुसैनाबाद,चौक की रहने वाली महिला राहिला खान (60) अपनी बेटी के साथ हजरतगंज घूमने आयी थीं। जैसे ही महिला हजरतगंज के महात्मा गांधी मार्ग पर मोतीमहल के सामने पहुंची।

परिजनों ने अस्पताल में काटा हंगामा

हजरतगंज में मल्टी लेवल पार्किंग के पास ओवरटेक करने के दौरान स्कूटी नगर निगम के टैंकर से टकरा गई। इसके बाद स्कूटी में पीछे बैठी महिला सिर के बल नीचे गिर गई और टैंकर का पिछला पहिया उसके सिर के ऊपर से गुजर गया।हादसे के बाद टैंकर चालक गाड़ी लेकर मौके से भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस राहिला को सिविल अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। वहीं बेटी को मामूली चोटें आई हैं। बाद में परिजनों से सिविल अस्पताल में हंगामा किया।

वाहन चालक मजहर खान गिरफ्तार

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया। घटना के बाद आरोपी वाहन चालक मजहर खान को गिरफ्तार कर वाहन को जब्त कर थाने भेज दिया है। सूचना पर एडीसीपी मनीषा सिंह, एसीपी अरविंद वर्मा और इंस्पेक्टर हजरतगंज विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *