बहराइच ।श्रावस्ती मार्ग पर सोमवार सुबह आठ बजे डबल डेकर बस और ट्रक में आमने सामने की टक्कर हो गई। इस टक्कर में तीन यात्रियों की मौत हो गई। जबकि डेढ़ दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए हैं। जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।लुधियाना से बलरामपुर जनपद यात्रियों को डबल डेकर बस ले जा रही थी। प्राइवेट बस कोतवाली देहात के बहराइच श्रावस्ती मार्ग पर धरसवां के निकट पहुंची। सुबह आठ बजे विपरीत दिशा से आ रही चावल लड़ी ट्रक से आमने सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। मौके पर ही तीन यात्रियों की मौत हो गई।

हादसे के बाद मची चीख पुकार

जबकि डेढ़ दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल और गिलौला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। डेढ़ दर्जन से अधिक यात्री घायल हुए हैं। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने निरीक्षण किया।जबकि जिलाधिकारी मोनिका रानी ने जिला अस्पताल में जांच कर घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए। डीएम ने बताया कि गिलौला सीएचसी नजदीक होने के कारण वहां घायल भर्ती कराए गए हैं। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई है।

घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

हादसे में ट्रक ड्राइवर भटनी देवरिया निवासी पप्पू (40) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस सवार श्रावस्ती के इकौना कस्बा निवासी महबूब (35) व गोंडा के अजनईया निवासी राम राज  (38) की मौत हो गई। इनमें से एक बस का चालक था। वहीं हादसे में कोतवाली देहात क्षेत्र के गोबराई निवासी सूरज (10) व उसकी मां  कलावती (35) समेत दो दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल छह लोगों को सीएचसी गिलौला और एक को मेडिकल कालेज बहराइच लाया गया। जिसमें सूरज की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *