सीतापुर। कोतवाली तालगांव क्षेत्र के ग्राम देवरिया में बाबा ने पोते को उतारा मौत के घाट हमले में मृतक की मां गंभीर रूप से घायल जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मां की भी मौत । प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह ग्राम देवरिया निवासी मानसिक रूप से विक्षिप्त कामता प्रसाद उर्फ कम्मो 50 वर्ष ने अपने पोते आयुष दो वर्ष पर बांके से हमला कर मार डाला, अपने बच्चे को बचाने आई मां पर भी ससुर ने बाकें से हमला कर उसे बुरी तरह काट डाला, जिसे इलाज के लिए सीतापुर भेजा गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, पोते आयुष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह कामता प्रसाद जो की मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है उसने अपने पोते आयुष दो वर्ष के रोने से परेशान होकर उसने उस पर बांके से हमला कर दिया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई अपने बच्चे को बचाने आई मां शिखा 24 वर्ष पत्नी अक्षय कुमार पर भी बाकें से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया जहां इलाज के दौरान जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

सूचना पर मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की

बताया जाता है कि पति अक्षय कुमार घर में मौके पर मौजूद नहीं था और वह बाहर काम करता है, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर तालगांव पुलिस अभी पूछ ले क्षेत्राधिकारी यादवेन्द्र यादव, पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा मौके पर पहुंचे और आरोपी ससुर कामता प्रसाद को मय हथियार बंदी बना लिया, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है और उसने बच्चे के रोने की आवाज से नाराज होकर बच्चे को धारदार हथियार से मार डाला आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *