उत्तर प्रदेश के सीतापुर में स्थित लहरपुर कोतवाली क्षेत्र की भदपर चौकी के ग्राम खनियापुर चौराहे के पास संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया।जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच-पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बुधवार की सुबह उस वक्त हड़कंप मचा गया जब कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत भदफर चौकी के खनियापुर चौराहे पर संदिग्ध परिस्थितियों में एक शव पड़ा हुआ मिला। शव मिलने की सूचना पर भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव की शिनाख्त पहचान कर सूचना परिजनों को दी। शव की शिनाख्त सुरेश पुत्र राम नरेश 32 वर्ष निवासी ग्राम श्याम लाल पुरवा के रूप में हुई।

सुरेश की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं। फिलहाल परिजनों के द्वारा अभी तक कोई आरोप नहीं लगाया जा रहा है। पुलिस ने मौत का कारण जानने के लिए शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सुरेश की दुखद मौत पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस संबंध में भदफर चौकी प्रभारी जीवन चंद्र जोशी ने बताया कि परिजनों के द्वारा कोई भी आरोप-प्रत्यारोप नहीं लगाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर या परिजनों द्वारा प्रार्थना पत्र देने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *