संजीव सिंह, बलिया। सीबीएसई बोर्ड के दसवीं और बारहवीं के नतीजे सोमवार को घोषित हुए। जिसमें अगरसंडा स्थित सनबीम स्कूल के मेधावियों ने जिले में शीर्ष स्थान हासिल किया है। बारहवीं के कला वर्ग के उत्पल सिंह तोमर ने 98 प्रतिशत व कक्षा दसवीं की अदिति यादव ने 97.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर जिले में शीर्ष स्थान प्राप्त किया है।

कक्षा दसवीं और बारहवीं का परीक्षा परिणाम निकलते ही विद्यालय में खुशी की लहर दौड़ गई। इसके साथ ही कला वर्ग के ऋषिकांत ने 96.8 प्रतिशत के साथ द्वितीय, विज्ञान वर्ग की सार्वकृतिका सिंह व प्रगति राय ने 96.6 प्रतिशत प्राप्त कर तृतीय स्थान प्राप्त किया।

कक्षा दसवीं में अदिति के बाद सानिध्य और प्रशांत कुशवाहा ने 97.4 प्रतिशत के साथ द्वितीय स्थान, अनीशा अल्ताफ और हर्षिता मुस्कान प्रकाश ने 96.8 के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया है। समृद्धि सिंह ने 96 प्रतिशत व अनुपम मिश्र ने 96 प्रतिशत के साथ उत्कृष्ट स्थान प्राप्त किया। इस परिणाम का मुख्य आकर्षण विद्यार्थियों का केमेस्ट्री, पेंटिंग, पॉलिटिकल साइंस और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस में शत-प्रतिशत अंक प्राप्त किया है। सनबीम विद्यालय ने लगातार तीसरी बार जिले में शीर्ष स्थान प्राप्त कर हैट्रिक लगाई है।

इस अवसर पर विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष संजय कुमार पांडेय, सचिव अरुण कुमार सिंह, निदेशक डा. कुंवर अरुण सिंह तथा प्रधानचार्या डा. अर्पिता सिंह ने सभी विद्यार्थियों को माला पहनाकर व मिठाई खिलाकर बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *