लखनऊ । यूपी के प्रयागराज में एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आयी। यहां के मेजा के कोहड़ार घाट में बुआ ने अपने दो मासूम भतीजों को पीट-पीटकर मार डाला। इससे परिवार में कोहराम मच गया है।सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुट गई है। बताया गया है कि मेजा थाना क्षेत्र के कोहड़ार घाट हरगढ़ गांव निवासी संजय भारतीया मुंबई में प्राइवेट कंपनी में काम करता है। घर में उसकी पत्नी पार्वती, बहन पूजा और बच्चे रहते हैं।

जानकारी के अनुसार मंगलवार रात पार्वती और उसकी ननद पूजा के बीच घरेलू मामले को लेकर झगड़ा हो गया। आरोप है कि गुस्साई पूजा ने पटरे से पहले अपनी भाभी को हमला किया तो वह बाहर भाग गई। इसके बाद खाना खा रहे पांच साल के लकी और तीन साल के अभि के सिर पर पटरे से हमला कर दिया। इससे उनके सिर पर गंभीर चोट लग गई। घरवाले आनन-फानन दोनों को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुंचकर आरोपी बुआ को गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी यमुनानगर श्रद्धा नरेंद्र पांडेय का कहना है कि आरोपित बुआ का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। दोनों मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। आरोपी बुआ से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *