एसएमयूपीन्यूज, ब्यूरो।हैदराबाद में रामनवमी जुलूस के दौरान लोग नाथूराम गोडसे की तस्वीर लेकर नाचते दिखाई दिए। इस मामले में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देश का पहला आतंकी बताया।

ओवैसी का एक वीडियो सामने आया

ओवैसी ने हैदराबाद में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे शहर हैदराबाद में लोग नाथूराम गोडसे की फोटो लेकर नाच रहे हैं और पुलिस खामोश बैठी है। ओवैसी ने आगे कहा कि यही पुलिस अगर कुछ लोग ओसामा बिन लादेन की फोटो लिए घूम रहे होते तो उनके घर तोड़ देती।ओवैसी का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह कह रहे हैं, ‘हमारे शहर में कोई खड़े होकर कहता है कि मैं हिंदू राष्ट्र बनाऊंगा। हद तो यह हो गई है कि शहर हैदराबाद में नाथूराम गोडसे की फोटो लेकर निकलते हैं।

ओवैसी ने सवाल उठाते हुए कहा कि ये लोग कौन हैं?

ओवैसी ने आगे कहा कि समझ नहीं आता वो लोग नाथूराम गोडसे का फोटो लेकर क्यों घूम रहे हैं, जो देश का पहला आतंकवादी था। जिसने गांधी को गोली मारी थी। इस सब के बाद पुलिस चुप बैठी है। ओवैसी ने सवाल उठाते हुए कहा कि ये लोग कौन हैं? और ये कैसी पुलिस है जो चुप बैठी है।

जुलूस में कुछ लोग नाथूराम गोडसे की तस्वीर हाथों में लिए नजर आए थे

कुछ दिनों पहले रामनवमी के मौके पर हैदराबाद में निकाली गई जुलूस में कुछ लोग नाथूराम गोडसे की तस्वीर हाथों में लिए नजर आए थे। उस दिन भी गोडसे की तस्वीर रामनवमी के जुलूस में शामिल किए जाने को लेकर काफी हंगामा मचा था।हैदराबाद में जिस रामनवमी जुलूस में नाथूराम गोडसे की तस्वीर दिखाई गई उसका नेतृत्व भाजपा के निलंबित भाजपा विधायक टी. राजा सिंह कर रहे थे। विवादास्पद नेता के नेतृत्व में शोभा यात्रा के दौरान कुछ प्रतिभागियों को एक गाने पर नाचते हुए और भगवा झंडे लहराते हुए गोडसे की तस्वीर ले जाते हुए देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *