संभल/ओबरी। असमोली थाना क्षेत्र में मनोटा चौधर पुर मार्ग पर गांव तलवार के पास बाइक व कार की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर लगने से एक युवक की माैके पर ही माैत हो गई, जबकि बाइक सवार दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं कार चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में कर घायल व्यक्ति को ऐम्बुलेंस की मदद से अस्पताल भिजवाया। जानकारी मिलने पर युवक के परिजन अस्पताल पहुंचे। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

बेटी के लिए देखने जा रहे थे रिश्ता

असमोली थाना क्षेत्र के गांव खानपुर बंद निवासी राशन डीलर ओमप्रकाश सैनी पुत्र करन सिंह 50 रविवार की सुबह अपनी बेटी के रिस्ते के लिए लड़का देखने को घर से बाइक पर सवार चोधरपुर को जानें को निकाला था ।‌ रास्ते में मनोटा पुल से उसने अपने बहनोई शंकर सैनी पुत्र रामकिशन 52 निवासी गांव ऐचौडा कंबोह की मंडियों को बाइक पर बैठा कर चोधरपुर की ओर जा रहे थे, जैसे ही वह असगरीपुर और तलवार के बीच पहुंचे तो सामने से चोधरपुर की ओर से आ रही भेज रफ़्तार जी टेन कार और बाइक दोनों में जोरदार टक्कर हो गई, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार दोनों व्यक्ति उछल कर सड़क किनारे ईख के खेत में जा गिरे तथा दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा

जिसमें ओमप्रकाश की तो मौत हो गई जबकि बाइक पर पीछे बैठा शंकर सैनी गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं कार सवार दोनों व्यक्ति कार को वहीं पर छोड़ मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में कर तथा गंभीर घायल व्यक्ति को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भिजवाया । जहां शंकर की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत बताई जा रही है। सूचना मिलने पर दोनों के परिजन अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *