लखनऊ/अलीगढ़। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अलीगढ़ में एक बार फिर से स्पष्ट किया कि उनकी अपराधियों के खिलाफ चल रही कार्रवाई रुकने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि जैसे हमने प्रयागराज में माफिया के जमीन पर गरीबों के आवास बनाये, ऐसे ही आगे भी चलेगा। जिनके पास काम नहीं वो विरोध कर रहे हैं, जिन्होंने कार्य नहीं, कारनामे किये,वो लोग बोल रहे हैं, उनके समय में कहा जाता था लड़के हैं गलती कर जाते हैं।योगी ने कड़े शब्दों में कहा कि हम किसी को गुण्डागर्दी करने की छूट नहीं देंगे। बहन बेटियों के साथ गलत बर्ताव करने वाले के लिए यमराज का दरवाजा खुला है। जाति के नाम पर इन लोगों ने हमे लड़ाया है।

सीएम ने अलीगढ़ में पांच हजार से अधिक युवाओं को बांटे नियुक्ति पत्र

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को अलीगढ़ में जनपद स्तरीय वृहद रोजगार एवं ऋण मेला के अंतर्गत पांच हजार से अधिक युवाओं को नियुक्ति पत्र बांटे। उद्यमियों को 35 करोड़ से अधिक का ऋण वितरित किया। 1,500 से अधिक छात्र-छात्राओं को टैबलेट दिए और 705 करोड़ की 305 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

विकास का कोई विकल्प नहीं हो सकता

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि विकास का कोई विकल्प नहीं हो सकता। इसके लिए सुरक्षा जरुरी है। आजादी के बाद के भारत को आप सबने देखा है। खिसक खिसक कर किसी तरह से चल रहा था। जातिवाद, क्षेत्रवाद के आधार पर बांटा जा रहा था। हमने साढ़े छह लाख से अधिक सरकारी नौकरी दी। पानी, बिजली, उज्ज्वला योजना के तहत सबको लाभ मिला लेकिन भेदभाव किसी के साथ नहीं हुई। क्योंकि मोदी जी का मंत्र है कि सबका साथ सबका विकास।

कांग्रेस को केवल एक ही परिवार दिखाई देता था

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा महापुरुषों का अपमान किया। भारतीय जनता पार्टी की सरकार में महाराजा सुहेलदेव, महेंद्र सिंह के नाम पर हो या माता शाकुम्भरी देवी के नाम पर मेडिकल काॅलेज खोला जा रहा है। कांग्रेस को केवल एक ही परिवार दिखाई देता था। अयोध्या में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी द्वारा बेटी के साथ दुराचार किया। इन लोगों के अंदर जिन्ना की आत्मा घुस गई है। वे समाज को बांट रहे हैं। इस अवसर पर सीएम योगी ने बच्चों का अन्नप्रासन भी कराया। बच्चों को उपहार भेंट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *