लखनऊ । उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में शनिवार की सुबह पांच बजे दिल को कंपा देने वाली वारदात हुई। यहां एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई है। मानसिक रूप से विक्षिप्त ने परिवार के पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को भी गोली मार ली। इस पूरे घटना से गांव में दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

सीतापुर के गांव पल्हापुर गांव की घटना

युवक के पास करीब सौ बीघा जमीन थी। वह खेती करता था और लखनऊ में एक इंश्योरेंस कंपनी में काम करती थी। पुलिस को शनिवार की सुबह सूचना मिली कि रामपुर मथुरा थाना इलाके के पल्हापुर गांव के रहने वाले अनुराग ठाकुर (42) ने शनिवार भोर में अपनी मां सावित्री(65), पत्नी प्रियंका (40), बेटी अश्विनी (12), छोटी बेटी अश्वी (10) और बेटे अद्वैत(6) को भी गोली मार दी। इसके बाद अनुराग ने खुद को भी उड़ा लिया। सभी छह लोगों लोकी मौत हो गई है।

युवक को बताया जा रहा नशे का आदी

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  सीओ महमूदाबाद दिनेश शुक्ला के अनुसार युवक नशे का आदी था। परिवार वाले उसे नशा मुक्त केंद्र ले जाना चाहते थे, इसको लेकर रात में विवाद हुआ। इसके बाद भोर में यह घटना हुई। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। परिवार का कोई भी सदस्य नहीं बचा है। उसने ऐसा क्यों किया इसकी जांच करने में पुलिस जुट गई है। इस घटना के पीछे वास्तव कारण क्या रहा इसके बारे में कुछ अभी पता नहीं चल पा रहा है। हालांकि पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है।

सुबह गोलियों की आवाज सुनकर दौड़े लोग

ग्रामीणों की माने तो सुबह करीब पांच बजे गांव वालों ने गोलियों की आवाज सुनी। इसके बाद वह अपने घर से बाहर निकल आए। अनुराग बंदूक लिए हुए घर से बाहर निकला। इसके बाद उसने खुद को गोली मार ली। जब वह लोग मौके पर पहुंचे तो अनुराग खून से लथपथ पड़ा हुआ था। घर के अंदर देखा तो अनुराग की पत्नी और बच्चों का शव पड़ा था। पुलिस ने पूरी जगह को सील कर दिया है। फोरेंसिंक एक्सपर्ट पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किये। लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि अनुराग इस तरह कदम उठा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *