भदोही। बाहुबली पूर्व विधायक विजय मिश्रा की कोर्ट में पेशी के दौरान अचानक उनकी तबीयत सिंहपुर नहर पुलिया के पास बिगड़ गई। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल महाराजा चेत सिंह में भर्ती कराया गया। पूर्व विधायक के जिला अस्पताल में पहुंचते ही अफरा तफरी का माहौल रहा। अस्पताल में काफी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी हर किसी को आने जाने से रोका जा रहा था।

आबकारी मामले में भदोही अदालत में आये थे पेशी पर

बता दें कि ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र से लगातार चार बार विधायक रहे पूर्व बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की आज जिला सत्र न्यायालय के साधना गिरी की अदालत में 2009 के आबकारी मामले में पेशी थी । जिसे आगरा जेल से सुरक्षा व्यवस्था के साथ पेशी के लिए ले जाया रहा था। जैसे ही ज्ञानपुर थाना क्षेत्र के सिहपुर नहर पुलिया के पास पूर्व विधायक पहुंचे थे कि उनकी अचानक तबियत बिगड़ गई। जिसे तत्काल जिला अस्पताल ज्ञानपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया ।

अस्पताल में भारी संख्या में पुलिस तैनात

जहां पर चिकित्सा अधीक्षक राजेंद्र प्रसाद एवं फिजिशियन प्रदीप यादव सहित अन्य चिकित्सकों ने जांच करने के पश्चात इलाज किया और जहां से पूर्व में उनकी इलाज चल रही है वहां पर इलाज कराने को कहा गया । पूर्व विधायक के अचानक तबियत बिगड़ने से जहां प्रशासन के हाथ पांव फूल गए तो वही जिला अस्पताल में पहुंचे अफरा तफरी का माहौल बना रहा । अस्पताल में क्षेत्राधिकार एवं कई थानों के थाना अध्यक्ष सहित भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी । हर आने जाने वाले को रोका जा रहा था।

पूर्व विधायक को दुष्कर्म के मामले में 15 साल सजा की हुई थी सजा

ज्ञानपुर के पूर्व बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को पिछले महीनो दुष्कर्म के मामले में 15 साल की सजा हुई थी और वह आगरा जेल में बंद है । आज जिला सत्र न्यायालय भदोही के साधना गिरी की अदालत में आबकारी के मामले में पेशी थी। पूर्व विधायक के खिलाफ रिश्तेदार की जमीन हड़पने समेत कुल 83 मुकदमे दर्ज है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *