गोंडा। गोंडा-बलरामपुर मार्ग स्थित सीएचसी पड़री कृपाल के सामने मंगलवार की शाम को बलरामपुर से आ रही रोडवेज बस ने बाइक सवार युवकों को सामने से रौंद डाला।आनन-फानन में पुलिस ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बाजार से खरीदारी करने के बाद वापस लौट रहे थे घर

जानकारी के अनुसार इटियाथोक थाना क्षेत्र के अनेगी गांव निवासी हरि प्रसाद का बेटा ननके (28) अपने पटीदार राजेश (32) पुत्र माधवराज व राजेश का रिश्तेदार बृजेश (32) पुत्र रामसहाय निवासी मलारी खजुहा के संग एक ही बाइक से तीनों मंगलवार की दोपहर खरीदारी करने के लिए मुख्यालय आए थे। खरीदारी के बाद तीनों एक ही बाइक से वापस घर लौट रहे थे। वह तीनों गोंडा-बलरामपुर मार्ग पर सीएचसी पड़री कृपाल के सामने पहुंचे थे तभी बलरामपुर की ओर से आ रही रोडवेज बस ने तीनों को रौंद डाला। जिससे तीनों मरणासन्न हो गए।

हादसे के बाद बस चालक बस लेकर फरार

हादसे के बाद लोग घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़े तो चालक बस समेत मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। जहां बृजेश और उसके बहनोई राजेश को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि ननके की इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे में तीन युवकों के मौत की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने जिला अस्पताल पहुंचकर लोगों से जानकारी ली। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बस किस डिपो की है और कौन चला रहा था, इसके बारे में पुलिस पता लगाने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *