लखनऊ । सपा प्रमुख अखिलेश यादव सोमवार को लखनऊ मैट्रो में सफर कर लखनऊ में मेयर की सपा प्रत्याशी वंदना मिश्रा के लिए समर्थन मांगा । इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहां कि यह बताने के लिए मैट्रो में सवार हुआ कि शहरों से लेकर गांवों में जो विकास किया वह सपा ने किया । योगी सरकार ने जनता को धोखा दिया ।सरकार ने ट्रांसपोर्ट व्यवस्था को ठीक नहीं किया ।

भाजपा सरकार ने लखनऊ को कचरा बना दिया

सफाई के नाम पर टैक्स तो लिया परन्तु सफाई नहीं हुई । जगह -जगह गदंगी का अम्बार लगा हुआ । जनता से अपील करने आया हूं कि मेयर सपा के बनाए । सपा सुप्रिमो अखिलेश ने कहां कि भाजपा सरकार ने लखनऊ को कचरा बना दिया है । भाजपा सरकार मे लूट और भ्रष्टाचार बढ़ा है ।नालियों तक की सफाई नहीं हो पा रही है ।जनता के हित में भाजया सरकार ने कोई काम नहीं किया है । इन्होंने पूरे प्रदेश को कूड़ा बना दिया है ।

सपा प्रमुख ने लखनऊ मैट्रो में सफर कर मांगा समर्थन

अखिलेश ने श्रृंगार नगर मैट्रो स्टेशन से यात्रा शुरू कर भूतनाथ स्टेशन पर यात्रा समाप्त किया । यहां से सीधे अखिलेश गोमती रिवर फ्रंट पहुंचे उन्होने मिडिया को इंगित करते हुए कहां कि भाजपा की गदंगी आप देख लिजिए कितनी बदबू आ रही है। गोमती नदी के किनारे हम लोग खडे़ है सपा का जो विकास दिख रहा है। अगर यह पूरा बन जाता तो वर्ड क्लास तरीके का रिवर फ्रंट देखने को मिलता । भाजपा ने वादा किया है वादे को पूरा करना चाहिए गंगा नदी गोमती नदी साफ करना चाहिए । अब सपा कायॅक्रता तथा आम लोग गोमती नदी को साफ करेगें अचछे काम को खराब करना है तो भाजपा को वोट दे सरकार हर क्षेत्र में फेल है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *