बाराबंकी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने नगर निकाय चुनाव के चलते प्रत्यासियों के समर्थन में किया विशाल जनसभा किया। सपा बसपा पर जमकर नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले मतदान को लेकर भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है । जिसके चलते उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाराबंकी के जीआईसी ऑडिटोरियम में आयोजित जनसभा में पहुचकर उसे संबोधित करते हुए जिले के लोगों से सभी प्रत्यासियो को भरपूर समर्थन देने की अपील की है।

पूरे विश्व में मोदी के नेतृत्व में भारत का सम्मान के साथ लहरा रहा परचम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश पिछले नौ वर्षों से लगातार बदल रहा है। पूरे विश्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का परचम सम्मान के साथ लहरा रहा है। वैश्विक मंच पर भारत की प्रतिष्ठा बढ़ रही है भारत के लिए गौरव की बात है की रूस और युक्रेन युद्ध के दौरान भारत ने अपने छात्रों को सकुशल ऑपरेशन कावेरी चलाकर लाने का काम किया भारत के आध्यात्मिक और ऐतिहासिक धरोहरों को संजोने का कार्य भाजपा कर रही जो कार्य कभी नहीं हुआ वो आज हो रहा है।

50 करोड़ गरीबों के लिए की गई है मुफ्त इलाज की व्यवस्था

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि यह निकाय चुनाव जाति मजहब को लेकर नहीं बल्कि नगरीय जीवन स्तर को मजबूत करने के लिए है। सपा, बसपा के कचरे को साफ करने के लिए है। मुख्यमंत्री ने कहा कि डबल इंजन सरकार चेहरा देखकर नहीं बल्कि पात्र देखकर योजना का लाभ देती है। हम सब तुष्टीकरण नहीं बल्कि सशक्तिकरण पर ध्यान देते हैं। भारत अकेला ऐसा पहला देश है जहां 50 करोड़ गरीबों को मुफ्त इलाज 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन की व्यवस्था की गई।

2017 के पहले लोधेश्वर महादेवा में दर्शन पर पाबंदी थी, आज नहीं

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज बाराबंकी के लोगों के लिए लखनऊ और अयोध्या में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा है। उन्होंने कहा कि 2017 के पहले बाराबंकी के लोधेश्वर महादेवा में दर्शन पर पाबंदी थी। सावन में कर्फ्यू जैसा माहौल रहता था लेकिन आज कांवरियों पर पुष्प वर्षा की जाती है। उन्हें प्रोत्साहित किया जाता है। इससे पहले मंच पर राज्यमंत्री सतीश शर्मा, सांसद उपेंद्र सिंह रावत, जिला पंचायत अध्यक्ष राजरानी रावत, क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र, जिला प्रभारी अर्चना मिश्रा, जिलाध्यक्ष शशांक कुसमेश, विधायक दिनेश रावत, साकेंद्र प्रताप वर्मा ने मुख्यमंत्री को माल्यार्पण और गदा भेंट कर स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *