लखनऊ । निकाय चुनाव में आप की शानदार एंट्री पर आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी सांसद संजय सिंह ने प्रेसवार्ता कर कहा कि पूरे देश में आम आदमी पार्टी का कारवां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में बढ़ रहा है। हिंदुस्तान का सबसे बड़ा राज्य उत्तर प्रदेश, वहां जब भी आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ती थी, हमें जनता का बहुत ज्यादा समर्थन नहीं मिलता था। लेकिन इस बार नगर निकाय का जो चुनाव का नतीजा आया है, वह बहुत ही उत्साहजनक, अच्छा और एक शानदार एंट्री उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की हुई है।लोगों ने बदलाव की राजनीति को वोट देने का श्रीगणेश किया है। लोगों ने इस बार झाड़ू चलाई है।

आम आदमी पार्टी से इन प्रत्याशियों ने दर्ज की जीत

संजय सिंह ने बताया कि रामपुर नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी सना मामून 12000 वोटों से चुनाव जीती हैं। रामपुर में कैमरी की सीट से रफत जहां 6000 वोटों से जीती हैं। कौशांबी सराय अकील, जो केशव प्रसाद मौर्य यानी कि उप मुख्यमंत्री का क्षेत्र है, वहां पर अनूप सिंह पटेल चुनाव जीते हैं। अलीगढ़ में 2000 अधिक वोटों से संजय शर्मा जी जीते हैं। बरसाना से विजय सिंह, महिला प्रत्याशी वहां से जीती हैं। बिजनौर के स्योहारा नगर पालिका परिषद से फैसल वारसी जी जीते हैं। मुजफ्फरनगर के शाहपुर की सीट से हाजी अखरम कुरैशी चुनाव जीते हैं।

मुगलसराय से सोनू किन्नर ने जीतीं चुनाव

अमरोहा की जोया नगर पंचायत से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी जुबैर अहमद जीते हैं। मुरादाबाद जनपद की पाकबडा नगर पंचायत से मोहम्मद याकूब जीते हैं। इस तरीके से बहुत सारी सीटों पर हमने चेयरमैन का चुनाव जीता है। मुगलसराय में सोनू किन्नर नाम की एक हमारी समर्थित उम्मीदवार चुनाव जीती हैं। कई नगर पंचायतों में हमारे समर्थित उम्मीदवार जीते हैं।सभासदों और पार्षदों के चुनाव में 100 का आंकड़ा छुआ। उत्तर प्रदेश में इतनी बड़ी संख्या में चेयरमैन और सभासद के चुनाव जीतना, इस बात को दर्शाता है कि अरविंद केजरीवाल जी की नीतियों पर, उनके कार्यक्रमों पर, उनके वादे और गारंटी पर उत्तर प्रदेश की जनता ने मोहर लगाने की शुरुआत कर दी है। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश की जनता का आभार, उत्तर प्रदेश की जनता को धन्यवाद और जीते हुए प्रत्याशियों को बधाई देने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शीघ्र ही उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *