गोरखपुर। प्रेम प्रसंग में हत्या कर फरार हुए अभियुक्त को कैंपियरगंज पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया। कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के बान टोला जलाल निवासी पिंटू निषाद की गला दबाकर हत्या करने वाले हत्यारे चुन्नू यादव मेहदावल को कैंपियरगंज पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया।

पुलिस लाइन वाइट हाउस सभागार में पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि बान टोला निवासी एक युवती पिंटू और उसी गांव के एक औरत से अभियुक्त चुन्नू यादव का प्रेम प्रपंच चल रहा था । दोनों व्यक्ति अपने अपने माशूका से मिल रहे थे लेकिन जब पिंटू द्वारा चुन्नू को टोका गया कि तुम मेहदावल से आकर हमारे गांव की औरत के साथ यह क्या काम कर रहे हो चुन्नू को नागवार लगा लड़की के सामने पिंटू निषाद को उठाकर पटक दिया और गला दबाकर हत्या कर फरार हो गया ।

जब पुलिस द्वारा औरत से कड़ाई से पूछताछ किया गया तो पर्दे के पीछे से सभी राज खुल गए और अभियुक्त चुन्नू यादव को कैंपियरगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया अभियुक्त के पास से मृतक पिंटू का मोबाइल भी बरामद कर लिया गया प्रेस वार्ता के दौरान सहायक पुलिस अधीक्षक व सीओ चौरी चौरा मानुष पारीक व क्षेत्राधिकारी कैंपियरगंज रत्नेश्वर सिंह रहे मौजूद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *