लखनऊ । राजधानी के कोतवाली पारा क्षेत्र के खुशहालगंज में फार्म हाउस के पास एक पेड़ से किशोर का शव लटका ग्रामीणों ने देखा तो सनसनी फैल गयी। सूचना मिलते ही घटना पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गयी। उधर जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और पेड़ से लटके किशोर के शव को उतारने के बाद पोस्टमार्टम को भेज दिया। साथ ही पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है। परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

घटना से क्षेत्र में फैली सनसनी, मौके पर जुटी भारी भीड़

पारा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत राय ने बताया कि खुशहालगंज निवासी इंदल यादव के पुत्र कल्लू उर्फ इंद्रजीत यादव 13 का शव अग्रवाल फार्म हाउस के पास एक पेड़ से लटका हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद शव को पेड़ से उतारने के बाद पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मौत का कारण पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ जानकारी मिल पाएगी। परिजनों द्वारा किसी प्रकार की तहरीर भी नहीं दी गई है। फिलहाल पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

यह निकलकर आया पूरा मामला, हत्या का मुकदमा दर्ज

डीसीपी पश्चिमी ने बताया कि परिजनों व ग्रामीणों ने बताया कि गांव में तीन लेबर काम कर रहे थे। जिनके कुछ रुपये गायब हो गए थे। इस संबंध में मृतक लड़के से इन लेबरों द्वारा पूछताछ की गई थी। इसकी साइकिल भी उठा ले गये थे। बाद में लड़के की डेडबॉडी मिली। तीनों लेबर को पकड़कर गांव वालों ने पुलिस को दिया है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इटौंजा में युवक फांसी के फंदे पर झूला

राजधानी के थाना इटौंजा में एक युवक फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। चेतराम पुत्र स्व. राम रतन निवासी ग्राम दुघरा थाना इटौंजा ने पुलिस को सूचना दिया कि रविवार की सुबह करीब नौ बजे उसके सगे भाई राम लखन उम्र 32 ने अपने घर के आंगन के ऊपर बने लोहे के जाल से साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। सूचना पर उप निरीक्षक ओमप्रकाश तिवारी मौके पर पहुंचे और शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उनके द्वारा बताया गया कि मृतक कैटरिंग का काम करता था और उसके एक पुत्र एक पुत्री हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *