बलरामपुर। उत्तरप्रदेश में बलरामपुर के श्रीदत्तगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बलरामपुर उतरौला मार्ग स्थित गालिबपुर गांव के निकट शन‍िवार सुबह एक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर गाड़ी ट्रक से टकरा गई। हादसा शनिवार भोर 2.30 का बताया जा रहा है।एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो जाने से परिवार और गांव में मातम छा गया है।

नैनीताल से देवरिया जा रहे थे कार सवार

टक्‍कर इतनी भीषण थी की गाड़ी के परखच्‍चे उड़ गए। वहीं गाड़ी में सवार पति-पत्नी और चार बच्चों की मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना कार चालक को झपकी आने से हुई। अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार कार में सवार लोग नैनीताल से अपने घर देवरिया जा रहे थे।

स्‍वजनों को पुलिस ने दी घटना की जानकारी

पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने बताया कि कार में मिले आधार कार्ड पर सोनू साहू ग्राम वनकुल थाना श्रीरामपुर जिला देवरिया लिखा है। इसी आधार पर परिवारजन को सूचना दी है। स्वजन के पहुंचने पर ही मृतकों के नाम व अन्य डिटेल मिले सकेगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद बलरामपुर में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री द्वारा मृतकों के परिजनों को दो लाख प्रति मृतक की आर्थिक सहायता अविलंब प्रदान करने के भी निर्देश दिये गये ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *