लखनऊ । राजधानी क्षेत्र में हत्या के मामले बढ़ते जा रहे है। पुलिस एक का खुलासा नहीं कर पा रही है कि दूसरी वारदात हो जा रही है। कुछ ऐसा ही सैरपुर थानाक्षेत्र में हुआ। यहां पर एक युवती का शव खाली प्लाट में मिला। युवती की पहचान न हो इसके लिए हत्यारों ने चेहरा जला दिया है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। युवती की शाम तक शिनाख्त नहीं हो पायी। पुलिस की माने तो युवती की हत्या कहीं और करने के बाद शव यहां लाकर फेंका गया है। चूंकि युवती को आसपास के ग्रामीणों ने पहचानने से इंकार कर दिया है।

पुलिस की माने तो कहीं और करके यहां फेंका गया है शव


गुरुवार की सुबह थानाक्षेत्र के सरौरा गांव के सुशील ने खाली प्लाट में एक युवती का शव देखा। इसकी जानकारी जैसे ही और ग्रामीणों को लगी तो मौके पर वहां भारी भीड़ जमा हो गयी। उधर सूचना पर सैरपुर प्रभारी निरीक्षक भी मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल शुरू कर दी। घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीणों से युवती की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई। मौके पर पाया गया कि युवती की दुपट्टे से गला घोटने के बाद फिर उसका चेहरा जला दिया।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि एक युवती का शव मिला है। चेहरा जला होने के कारण पहचान में नहीं आ पा रहा है। घटना स्थल का मौका मुआयना करने के बाद यही लग रहा है कि युवती की हत्या कहीं और करने के बाद यहां लाकर फेंक दिया गया है। साथ ही युवती को कोई पहचान न सके इसलिए अपराधियों द्वारा उसका चेहरा दुपट्टा रखकर जला दिया है। जिसके चलते चेहरा बुरी तरह से झुलस गया है। आसपास के ग्रामीणों से पहचान करवाने की कोशिश की गई लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पायी है।

आसपास जिलों से गायब महिलाओं की मांगी गई सूची


युवती की शिनाख्त न हो पाने के कारण पुलिस अब आसपास के जिलों से संपर्क कर रही है। ताकि युवती के बारे में जल्द से जल्द कोई सुराग लग सके और हत्यारों को गिरफ्तार कर सके। इसलिए आसपास के जनपदों से गायब महिलाओं की सूचना मांगी गई है। साथ ही सैरपुर थाना क्षेत्र में मिली युवती के शव के बारे में भी सूचना भेजी गई है ताकि कहीं से कोई क्लू मिल सके। इस पूरे घटना के बारे में पुलिस को कोई सुराग इसलिए अभी तक हाथ नहीं लग पाया है चूंकि वहां आसपास कोई सीसीटीवी नहीं लगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *