ऊंचाहार। करीब एक दशक से चल रहे जमीन के विवाद में एक युवक को सोमवार की रात बीच चौराहे पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद पूरे चौराहे पर दहशत फैल गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने युवक को सीएससी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

एक दशक पहले से पड़ोसियों से चल रहा था विवाद

कोतवाली क्षेत्र के गांव बाबा का पुरवा गांव के रहने वाले चमनलाल लोधी (30 ) का करीब एक दशक पहले से अपने पड़ोसियों से विवाद चल रहा था ।चमन लाल भवन निर्माण का काम करता था। सोमवार की देर शाम वह काम से वापस लौटा और बाबा का पुरवा चौराहे पर एक दुकान पर अंडा खा रहा था। इसी बीच दुकान पर पहुंचे बाइक सवार बदमाशों ने युवक की कनपटी में अवैध असलहा लगाकर उसे गोली मार दी।

घटना के बाद पूरे क्षेत्र में मचा हड़कंप

गोली लगने के बाद युवक खून से लथपथ होकर मौके पर गिर पड़ा। आनन फानन उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पूरे चौराहे पर भगदड़ मच गई। दुकानदारों ने दुकानें बंद कर दी। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण चौराहे पर आ गए ।जिससे लखनऊ प्रयागराज राजमार्ग का आवागमन अवरुद्ध हो गया ।काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने राजमार्ग का आवागमन खोलवाया है ।

बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने की नाकेबंदी

कोतवाल बालेंदु गौतम ने बताया कि जमीन के विवाद में हत्या किए जाने की सूचना मिली है। मामले की जांच की जा रही है। घटना की जांच करने के लिए मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी और अपर पुलिस अधीक्षक नवीन कुमार सिंह ने घटना को लेकर मृतक के परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ करने लगे। घटना को लेकर पुलिस संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी शुरू कर दी और बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी भी शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *