भदोही। भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के आत्महत्या के मामले में मुख्य आरोपी समर सिंह को सारनाथ पुलिस टीम ने गाजियाबाद से अभिनेत्री के 13वें कार्यक्रम के दिन गिरफ्तार कर लिया। इसकी खबर मिलते ही मां मधु दुबे ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार जताया और कहा कि अब जैसे हत्यारे को मुख्यमंत्री ने गिरफ्तार करवाया है वैसे ही अब मेरे बेटी को न्याय तभी मिलेगा उसे फांसी की सजा होगी।

26 मार्च को आत्महत्या करने की खबर सामने आई थी

भदोही जिले के चौरी थाना क्षेत्र के बरदाहा गांव निवासी भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की 26 मार्च को सारनाथ के एक होटल में आत्महत्या करने की खबर सामने आई थी जिसमें अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने सारनाथ थाने में समर सिंह और संजय सिंह को नामजद आरोपी बनाते हुए तहरीर दिया था। बताया था कि मेरी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती इसका हत्या हुआ है मामले की जांच करने की मांग कर रही थी तो वही मां के तहरीर देने के बाद लगातार पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही थी । मां मधु दुबे लगातार आरोपी समर सिंह व संजय सिंह के गिरफ्तारी को लेकर चक्का जाम वह सारनाथ थाने पर प्रदर्शन करने के साथ ही मुख्यमंत्री से सीबीआई जांच व गिरफ्तारी की मांग करती रही।

आरोपी को फांसी होने पर ही मेरी बेटी को मिलेगा न्याय

पुलिस आकांक्षा दुबे मौत के मामले में लगातार जांच का दायरा बढ़ाने के साथ ही आरोपी समर सिंह के गिरफ्तारी के लिए विधिक कार्रवाई कर रही थी जिसमें सारनाथ पुलिस ने जहां समर सिंह के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया तो वही कोर्ट से कुर्की का आदेश लेने के लिए पत्र लिखा था पुलिस के कड़ी कार्रवाई के दौरान ही आज सारनाथ पुलिस व सर्विलांस टीम ने गाजियाबाद से आरोपी समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया समर सिंह के गिरफ्तार होने के बाद मां मधु दुबे ने कहा कि हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री जैसे आरोपी को गिरफ्तार करवाएं हैं वैसे ही अब मेरी बेटी को न्याय दिलाएंगे और आरोपी को फांसी की सजा होगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *