लखनऊ। आज उप्र के मुजफ्फर नगर में पुलिस तथा एसओजी टीम की क्रिकेटर सुरेश रैना के फूंफा समेत तीन के हत्यारोपी को मुठभेड़ में यू पी पुलिस ने मार गिराया ।मुठभेड़ में शाहपुर थाना प्रभारी बीएस वर्मा को भी गोली लगी है । 50हजार का इनामी राशिद की पुलिस को लगभग तीन सालों से तालाश थी ।आज सोरम गोयला मार्ग पर यह मुठभेड़ हुआ ।

एसएसपी संजीव सुमन के अनुसार सूचना मिली थी की शाहपुर क्षेत्र में कुछ बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले है। सूचना पर पुलिस तथा एसओजी टीम ने चेकिंग अभियान चलाया दो संदिग्धों को आता देखकर रूकने का संकेत दिया। इस पर उधर से पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी ।अचानक फायरिंग मे शाहपुर थाना प्रभारी गोली लगने से घायल हो गए ।

इसके बाद पुलिस ने भी जबाबी फायरिंग की । जिसमें राशिद घायल हो गया उसका साथी मौके का लाभ उठा कर भाग निकला । पुलिस घायल राशिद को अस्पताल लेकर आई जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । राजस्थान के रहने वाला राशिद 19 अगस्त2020 को पठानकोट मे क्रिकेटर सुरेश रैना के फूंफा की डकैती के दौरान मारा था, 2 साल से वांछित था राजस्थान का कुख्यात मुजफ्फरनगर पुलिस का भी ईनामी था कुख्यात राशिद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *