लखनऊ। आम आदमी पार्टी प्रदेश कार्यालय में आप महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्षा नीलम यादव के नेतृत्व में निकाय चुनाव को लेकर समीक्षा बैठक हुई। नीलम यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी और हमारी जीत निश्चित है क्योंकि जनता ने सभी राजनीतिक दलों को परख लिया है।

आम आदमी पार्टी महिला आरक्षण के साथ है

आरक्षण पर बोलते हुए नीलम यादव ने कहा की आम आदमी पार्टी महिला आरक्षण के साथ है। उन्होंने कहा कि अगर सत्ताधारी दल महिला आरक्षण को पास करता है तो आम आदमी पार्टी उनके साथ खड़ी है अन्यथा हमारी पार्टी महिलाओं के अधिकारों की रक्षा के लिए संघर्ष करने को भी तैयार है। महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्षा नीलम यादव ने राज्य सरकार की अनुशासनहीनता पर हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में बहन बेटियां आज सुरक्षित नहीं है आए दिन बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं और उस पर भी दुखद यह कि अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं।

पुलिस सिर्फ गरीब के मकानों पर बुलडोजर चलाने का काम कर रही

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी के आदेश अनुसार पुलिस प्रशासन सिर्फ गरीब जनता के मकानों पर बुलडोजर चलाने का काम कर रही है जबकि अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। नीलम यादव ने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब जनता खुद उठेगी और अपनी बर्बादी के लिए सरकार से सवाल करेगी। उन्होंने कहा कि जनता अब स्थिति से अवगत हो चुकी है और बहुत जल्द हो सरकार की निराधार कार्यप्रणाली एवं नीतियों का विरोध कर उसके ऊपर बुलडोजर चलाएगी।

निकाय चुनाव में इस बार आम आदमी पार्टी की जीत निश्चित

उन्होंने महिला प्रकोष्ठ की कार्यप्रणाली की समीक्षा करते हुए कहा कि हम हर कदम पर जनता की समस्याओं के निवारण में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं और इसीलिए हमारा जन समर्थन भी बढ़ रहा है और निकाय चुनाव में इस बार आम आदमी पार्टी की जीत निश्चित है। महिला प्रकोष्ठ की इस बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश पदाधिकारी, महासचिव रेखा जायसवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष, सुशीला वर्मा, उपाध्यक्ष दीप्ती वर्मा, उपाध्यक्ष रश्मि पाण्डेय, निशा निगम, पुष्पा सिंह, राजकुमारी, जस्मीत सिंह, पूनम श्रीवास्तव, उषा राय, रीता सिंह शामिल रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *