लखनऊ। बेटी की शादी की तैयारी के लिए खरीदारी कर बीते मंगलवार को मोहनलालगंज बाजार से वापस घर डांडा सिकंदरपुर अतरौली बाईपास होते हुए जा रही थी कि बख्खा खेडा गांव के पास ई रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे ई रिक्शा में बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई जिसको परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां बुधवार को एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

मां की मौत सुनकर बेटी कल्पना का रो रो कर बुरा हाल

मां की मौत सुनकर बेटी कल्पना का रो रो कर बुरा हाल और वहीं शादी वाले घर में खुशियों के बीच मातम छाया गया वहीं सगे संबंधियों और रिश्तेदारों ने शादी टालने की बजाए बेटी की डोली उठाने के बाद मां की अर्थी उठेगी । जानकारी के अनुसार डांडा सिकंदरपुर गांव की रहने वाली मुन्नी देवी 55 वर्षीय अपनी बेटी कल्पना 22 वर्षीय की शादी 1 मार्च बुधवार को बेटी की बारात आनी थी बारात आने वाले ही दिन मां की मौत से घर की खुशियां मातम में बदल गई।

पिता की मौत के शादी की जिम्मेदारी मां ही संभाल रही थी

मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के डांड़ा सिकंदरपुर के रहने वाले जयपाल शर्मा की बेटी कल्पना शर्मा की शादी लखनऊ के राजाजीपुरम, मयूर विहार कालोनी निवासी देव्यांशु शर्मा की बारात उतरेठिया स्थित गणपति मैरिज लॉन में आनी थी शादी का सारा कार्यक्रम वहीं होना था। पिता की मौत के बाद बेटी की शादी की जिम्मेदारी मां मुन्नी देवी ही संभाल रही थी कल्पना के भाई अश्वनी शर्मा ने बताया कि पिता जयपाल शर्मा की मौत 2007 में हो गई थी कल्पना दो भाइयों में अकेली बहन है ।

वहीं परिजनों ने बताया कि शव मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया गया है और बेटी की विदाई के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा । मोहनलालगंज कोतवाली प्रभारी कुलदीप दुबे ने बताया कि परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी है सूचना मिली है कि एक्सीडेंट के बाद इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *