कुश्ती महासंघ में यौन शोषण के आरोप के मामले का सिलसिला अभी थमा नहीं था कि उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद के रविंद्र किशोर शाही स्पोर्ट्स स्टेडियम में क्रिकेट कोच का एक अमानवीय चेहरा सामने आया है। जिसमें कोच नाबालिग क्रिकेट खिलाड़ी से अपने शरीर की तेल से मालिश करवा रहा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बताया जाता है कि रविंद्र किशोर शाही स्पोर्ट्स स्टेडियम देवरिया के क्रिकेट कोच अब्दुल अहमद क्रिकेट के नाबालिग खिलाड़ी जो हास्टल में ही रहता है। वही हॉस्टल के कमरे में बेड पर लेट कर तेल से जमकर मालिश करा रहा है और बेड पर आराम से लेट कर मोबाइल देख रहा है। जिसे देखने से य़ह लगता है कि कोच किसी मसाज सेंटर में मालिश करवा रहा है ।

वही खिलाड़ी ने यह भी आरोप लगाया है कि कोच द्वारा भद्दी-भद्दी गालियां भी दी जाती हैं और काम भी कराया जाता है। मैं बीमार हूं फिर भी मुझे छुट्टियां नहीं दी जा रही है। य़ह देखना होगा की इस कोच पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ क्या कार्रवाई करते हैं या यूं ही यह बच्चे पीड़ित रहेंगे। वही कोच का कहना है कि चोट लगी थी हम खिलाड़ियों के कोच हैं मालिश करा सकते हैं।

यूपी में हर जिले में 2023 के अंत तक मिलेगी 5-जी सर्विस https://smupnews.com/2023/02/5-g-service-will-be-available-in-every-district-of-up-by-the-end-of-2023/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *