सीतापुर जिले के लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बबरी पुरवा मजरा निबौरी में एक 28 वर्षीय विवाहिता ने से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।आसाराम पुत्र भूग्गल निवासी ग्राम बबुरी पुरवा मजरा निबौरी ने शुक्रवार को पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर जानकारी दी कि उनकी पत्नी रेखा 28 वर्ष ने अज्ञात कारणों के चलते बीती देर रात कमरे में रस्सी से लटक कर आत्महत्या कर ली है।

घटना की सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी आलोक मणि त्रिपाठी एवं पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेकर शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी आलोक मणि त्रिपाठी ने बताया कि अभी तक लड़की के परिजनों ने कोई भी आरोप-पत्यारोप नहीं लगाया है, शव को पीएम के लिए भेजा जा रहा है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मृतृका रेखा देवी के पिता जगदीश पुत्र रामदयाल निवासी ग्राम तकिया सुल्तानपुर थाना हरगांव ने बताया कि उन्होंने अपनी पुत्री की शादी 8 वर्ष पूर्व कोतवाली लहरपुर क्षेत्र के ग्राम बबुरी पुरवा निवासी आसाराम के साथ की थी, मेरी पुत्री के दो बच्चे हैं, मेरा दामाद आसाराम शराबी है और मेरी पुत्री को मारता पीटता था,अपने पति की प्रताड़ना से क्षुब्ध होकर मेरी पुत्री ने रस्सी से लटक कर आत्महत्या कर ली है। जगदीश ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर जांच कर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

भदोही में पांच अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरफ्तार ps://smupnews.com/2023/02/five-interstate-ganja-smugglers-arrested-in-bhadohi/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *