पठान फिल्म pathan movie को लेकर हुआ विवाद Controversy किसी से छुपा नहीं है, क्योंकि उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh के साथ -साथ देश के विभिन्न हिस्सों में इसका विरोध हुआ था। अब एक बार फिर उत्तर प्रदेश Uttar Pradeshके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ Chief Minister Yogi Adityanath के मुंबई दौरे mumbai tour पर फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी actor sunil shetty की अपील वाला वीडियो appeal video भी खूब वायरल viral हुआ था। जिसके बाद अब सीएम योगी ने बॉलीवुड Bollywood के खिलाफ बायकॉट Boycottपर बयान दिया है। इस दौरान उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर्स film directors से भी अपील appealकी है। कहा कि हमें इस बात पर जरूर ध्यान देना चाहिए कि जब इस तरह की कोई फिल्में आती हैं तो उनमें जनभावनाओं Public sentiment का सम्मान जरूर होना चाहिए। किसी को भावनाएं भड़काने stir up emotion की इजाजत नहीं not allowed दी जानी चाहिए।

बायकॉट बॉलीवुड पर मुख्यमंत्री योगी ने दी नसीहत

बॉयकॉट कल्चर के सवाल पर जवाब देते हुए सीएम योगी ने कहा, किसी भी कलाकार या साहित्यकार का, जिसके पास कोई खास उपलब्धि है तो उसका सम्मान होना चाहिए। हम उन सभी का सम्मान करते हैं। उत्तर प्रदेश ने फिल्म के लिए अपनी पॉलिसी भी बनाई है। पहले की तुलना में अब यहां ज्यादा फिल्मों का निर्माण हो रहा है। उसके बारे में तमाम कार्यक्रम चल भी रहे हैं। इस दौरान उन्होंने फिल्म डायरेक्टर्स पर कहा ये फिल्म डायरेक्टर को भी ध्यान रखना होगा कि फिल्म बनाते समय भूल से कोई घटना होती हो तो अलग विषय है। लेकिन जानबुझकर इस प्रकार के कोई सीन नहीं दें। वहीं विवाद को जन्म देते हैं और जनभावनाओं को आहत करते हों।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ये बयान एक निजी मीडिया चैनल के साथ बातचीत के दौरान आया है। इससे पहले मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश में पठान के विरोध पर कहा था, यूपी में फिल्म का कहीं कोई विरोध नहीं हुआ। एक जगह आपसी विवाद हुआ था, जहां एक दर्शक पूरी फिल्म की रील बना रहा था। इसको लेकर सिनेमा हॉल के कर्मचारियों ने उस दर्शक को रोका तो विवाद हुआ।

रालोद ने मनोनीत किए मंडल, जिला और शहर अध्यक्ष https://smupnews.com/2023/02/rld-nominated-mandal-district-and-city-president/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *