लखनऊ। गोसाईगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक बेकाबू कार एक्सप्रेस-वे से नीचे जा गिरी। हादसे में एक मासूम बच्चे समेत दो लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। गोसाईगंज थाना क्षेत्र स्थित देहरामऊ गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर नीचे गिरकर पलट गयी।

हादसे में आजमगढ़ निवासी आत्माराम (75) और आदर्श (10) की मौत हो गई। जबकि कार चला रहे विवेक उनकी माता भानमती घायल हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। विवेक से पता चला है कि इलाज के लिए पीजीआई आ रहे थे तभी यह हादसा हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लखनऊ एसपीजीआई में तैनात महिला डॉक्टर की मौत

एसपीजीआई में तैनात महिला डॉक्टर राजोशी घोराई (30) की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिवार को घटना की जानकारी देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थाना प्रभारी बृजेश चन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि महिला डॉक्टर के सहयोगियों से पूछताछ की। उनसे पता चला है कि महिला डॉक्टर राजोशी घोराई मूलरूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली थी। सोमवार को राजोशी जब हॉस्टल में थी तभी उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई। उन्हें एसपीजीआई में भर्ती कराया और उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई है। फिलहाल इस घटना के बारे में डॉक्टर के परिवार को सूचना दे दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *