लखनऊ । मऊ जिले की एकमात्र घोसी लोकसभा सीट पर इंडी गठबंधन के प्रत्याशी राजीव राय को बड़ी जीत हासिल हुई है। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी एनडीए गठबंधन से सुभासपा प्रत्याशी डॉ अरविंद राजभर को 162943 मतों से हरा दिया। अरविंद राजभर को 340188 वोट मिले हैं। इस सीट पर बसपा से बालकृष्ण चौहान 294004 वोट पाकर तीसरे स्थान पर रहे। इस लिहाज से देखा जाए तो सपा को इस सीट पर बड़ी जीत हासिल हुई है।

एनडीए प्रत्याशी ने सपा प्रत्याशी को दी जीत की बधाई

बड़ी जीत के बाद इंडी गठबंधन से सपा प्रत्याशी राजीव राय काफी गदगद दिखे उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने घोसी की जनता से जो वादा किया है वह उसे पूरा करेंगे यह अहंकार पर संस्कार की जीत है। यह जीत अहंकारियों के गाल पर तमाचा है। यह कार्यकर्ताओं की जीत है। यह घोसी की जनता की जीत है। मैं जो कहता रहा घोसी की जनता ने उसे साबित कर दिया।

लोकसभा चुनाव 2024 के घोसी लोकसभा सीट के परिणाम सामने आ गए हैं ।यहां से इंडिया गठबंधन से सपा प्रत्याशी राजीव राय को जीत हासिल हुई है।घोसी लोकसभा सीट पर एनडीए प्रत्याशी अरविंद राजभर ने सपा से विजई प्रत्याशी राजीव राय को जीत की बधाई देते हुए जनादेश का स्वागत किया है साथी उन्होंने उम्मीद जताई है कि राजीव राय कल्पनाथ राय के सपनों को साकार करेंगे।

डॉ अरविंद राजभर ने कहा कि जनता को बहुत प्यार करता हूं

मीडिया से बात करते हुए एनडीए प्रत्याशी और ओमप्रकाश राजभर के पुत्र डॉ अरविंद राजभर ने कहा कि मैं अपनी घोड़ी की जनता से प्यार करता हूं करता था और आगे भी करता रहूंगा। पक्ष विपक्ष जीत और हर लगी रहती है। एक बात लगातार मेरे कानों में गूंज रही है राजीव राय जब भी अपना स्टेटमेंट देते थे तो एक बात जरूर कहते थे कि मुझे एक बार मौका मिलना चाहिए अब जनता ने उन्हें मौका दे दिया है अब मैं उनसे यह उम्मीद करता हूं कि जैसे कल्पनाथ राय के समय में जनता का कल्याण हुआ था वैसे राजीव राय भी जनता का कल्याण करेंगे। यहां वह सारी व्यवस्थाएं आए हैं जिसकी घोसी की जनता को दरकार है।

धूप में जो लोग भी मतदान करने निकले थे मैं उनको धन्यवाद देता हूं

उन्होंने जनता का धन्यवाद देते हुए कहा कि इस चिलचिलाती धूप में जो लोग भी मतदान करने निकले थे मैं उनको धन्यवाद देता हूं साधुवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि मैं रैलियों में जितना भी वादा किया है मैं पूरी ताकत लगा दूंगा कि मऊ के सर्वांगीण विकास के लिए जितना कदम राजीव राय चलेंगे मैं उसका चार कदम आगे चलकर उनका साथ दूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *