लखनऊ । सवर्ण आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सर्वेश पांडेय के जन्मोत्सव के आयोजित कार्यक्रम मे सवर्ण आर्मी के प्रदेश महासचिव सूरज प्रसाद चौबे ने कहा की सर्वेश पांडेय का समर्थन भारत के चारों दिशाओं में यहा तक की विदेश में भी सवर्ण समर्थन कर रहे है । आज जिन मुद्दों पर एक व्यक्ति बोलने को तैयार नहीं था आज लाखों लोग बोलने को तैयार है ।

आज स्वार्थ भरी दुनिया में निस्वार्थ २६ साल का लड़का सवर्ण के लिए बोलता है न सरकार उसकी है न मीडिया उसकी है न राज घराने से है न राजनीतिक बैक ग्राउंड ही है एक सामान्य परिवार से है सर्वेश पांडेय किसी भी समाज का विरोध नहीं करते न ही सवर्ण समाज को संगठित करने का उद्देश्य दूसरे समाज पर अत्याचार करना नहीं है ।

आरक्षण का आधार जाति नहीं गरीबी होनी चाहिए

समाज को संगठित इस लिए कर रहे है को मेरे समाज पर कोई अत्याचार करे तो उसको जबाब दिया जा सके आज हर समाज का नेता अपने समाज की बात करता है पर सवर्ण समाज का नेता अपने समाज की बात नहीं करता है फिर भी सवर्ण युवा अपनी भविष्य न बनाकर उन सवर्ण नेताओ का भविष्य बना रहे है जो अपने निजी स्वार्थ के लिए उपयोग कर रहे है ।

मै नहीं कहता हु की आरक्षण न दिया जाय लेकिन आरक्षण के आधार का विरोध करता हुआ आधार जाति न हो कर गरीबी होनी चाहिए ।आज सवर्ण समाज शैक्षिक आर्थिक सामाजिक राजनितिक स्तर पर सबसे नीचले पावदान पर है जो समाज सभी समाज का अगुआ हुया करता था। वह आज दरी बिछा रहा है जो कल तक राजनित के चाडक्य कहे जाते थे आज भिभिन्न राजनितिक दलो में बट गये है ।

राजनितिक दल दलित मुस्लिम तुष्टिकरण कर रही

दलों के जिंदावाद मुर्दाबाद कर रहे है ये राजनितिक दल दलित मुस्लिम तुष्टिकरण कर रही है। जिसमें सवर्ण युवा की आहुति दी जा रही है जब तक सवर्ण समाज संगठित नहीं होगा शोषण होता रहेगा हमे अपने अधिकार के लिए संगठित होना ही होगा ।

सवर्ण आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सर्वेश पांडेय के जन्म दिन का कार्य क्रम नेहरू एन्क्लेव गोमती नगर लखनऊ के साथ पूरे प्रदेश के हर जिले गोंडा सोनाभद्र के साम्भी प्रयाग राज प्रतापगढ़ बांदा चित्रकूट बस्ती देवरिया बालाराम पुर चन्दैली वाराणसी में आयोजित किया गया था।

जिसमे मुख्त रूप से इंजी राहुल सिंग निखिल श्रीवास्तव रूबी सिंह गोविंद सिंह जुगल पांडेय अधिवक्ता उच्चन्यायलय बृजेश कुमार पांडेय अवधेश चौबे संतोष कुमार आदि रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *