लखनऊ । उत्तर प्रदेश के एटा में गुरुवार की देर शाम भीषण हादसा हो गया। यहां पर दो बाइकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में पिता व दो बेटों सहित दूसरी बाइक पर सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उधर इसकी जानकारी जैसे ही परिवार वालों को लगी तो उनके घर में कोहराम मच गया और लोग भागकर मौके पर पहुंचे।

रिजोर थाना क्षेत्र के बाकलपुर के पास हुआ हादसा

हादसा रिजोर थाना क्षेत्र के बाकलपुर के पास हुआ। गुमानपुर गांव निवासी महावीर सिंह (35) अपने दो पुत्र पीयूष (7) और यश (5) के साथ ही पत्नी नीरज के साथ बाइक से ससुराल नगला रंजीत जसराना से वापस आ रहे थे। गुरुवार शाम वह बाकलपुर के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही एक बाइक से उनकी भिड़ंत हो गई।  इससे दोनों बाइकों पर सवार छह लोग दूर जा गिरे। राहगीरों ने मामले की जानकारी थाना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को मेडिकल कॉलेज लेकर आई। यहां इमरजेंसी में चिकित्सक ने गुमानपुर निवासी महावीर सिंह, पीयूष व यश को मृत बता दिया। जबकि दूसरी बाइक पर सवार जलेसर के महावीरगंज निवासी ललित को मृत घोषित कर दिया।

घायल को आगरा किया रेफर

वहीं घायल नीरज को आगरा रेफर किया गया है। फफोतू निवासी राजा का उपचार चल रहा है। पुलिस ने चारों के शवों को मोर्चरी में रखवाया है।सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी नगर विक्रांत द्विवेदी, कोतवाली नगर प्रभारी अरुण पवार मेडिकल कॉलेज पहुंची और पीड़ितों से बातचीत की। क्षेत्राधिकारी सकीट संजय सिंह के अनुसार दो बाइकों की भिड़ंत में चार की मौत हुई है, जबकि दो घायल हुए हैं। सूचना मिलते ही परिजन भी पहुंच गए है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *