लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने वीवीआईपी गेस्ट हाउस, निकट चिल्ड्रन अकादमी स्कूल में बने पोलिंग बूथ पर अपने मताधिकार का उपयोग किया है।इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से कहा कि आज पांचवे चरण का मतदान हो रहा है। मैं अपना वोट डालने यहां आयी हूं। पांचवे चरण से जुड़े मतदाताओं से यह अपील करती हूं कि वो भी अपना वोट डालने के लिए अपने पोलिंग बूथ पर जरूर करे। जिस भी चरण में मतदान होता है तो मैं जनता से अपील करती हूं कि पहले मतदान करें फिर जलपान करें।

उन्होंने कहा कि लोगों में चर्चा है कि पहले देशहित और जनहित के मुद्दे को लेकर चुनाव होते थे। लेकिन इस बार देश और जनहित में कम चुनाव हो रहा है आरोप-प्रत्यारोप ज्यादा लगाये जा रहे हैं। मेरी सभी दलों के लोगों से अपील है कि उनकों देश और जनहित के मुद्दों पर पहली प्राथमिकता देनी चाहिए।मायावती ने कहा कि हर पार्टी अपना दावा करती है कि हम सरकार बना रहे हैं। जब रिजल्ट आयेगा तो दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। इंडी गठबंधन पर मायावती ने कहा कि इन लोगों पिछली बार भी कहा था कि सरकार हम बनाने जा रहे हैं।

बसपा प्रमुख ने कहा कि जनता के रवैये से मुझे यह महसूस हो रहा है कि इस बार परिवर्तन जरूर होगा। यूपी के अलावा अन्य राज्यों में बसपा कार्यकर्ताओं में ज्यादा उत्साह है। आकाश आनंद को हटाये जाने के मामले में मायावती ने कहा कि इस विषय पर में पहले ही ट्वीट कर जानकारी दे चुकी है। इसके अलावा मुझे कुछ नहीं कहना है।

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने किया मतदान

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने अपने पूरे परिवार के साथ किया अपने मताधिकार का प्रयोग। लखनऊ मोंटेसरी स्कूल में डाला वोट।साथ ही मतदाताओं से बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील की।लखनऊ की मेयर अपने परिवार के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचकर मतदान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *