बाराबंकी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। कहा कि सपा-कांग्रेस के लोग अपने वोट बैंक को संतुष्ट करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। वो हिंदू-मुसलमान की राजनीति करते हैं।आज एक तरफ देशहित के लिए समर्पित भाजपा-एनडीए गठबंधन है और दूसरी तरफ देश में अस्थिरता पैदा करने के लिए इंडी गठबंधन मैदान में है। जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है, ये इंडी वाले ताश के पत्तो की तरह बिखरने शुरू हो गए हैं।प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से बढ़-चढ़कर वोट करने का आह्वान किया और कहा कि पहले मतदान करें और फिर जलपान करें।

सपा-कांग्रेस के लिए उनके वोटबैंक से बड़ा कुछ भी नहीं

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे कहते हैं कि केंद्र की सरकार आई तो सभी की संपत्ति का सर्वे किया जाएगा और आपके लॉकर में जो कि सोना-चांदी और धन है उसे लेकर वोट जेहाद करने वालों को दे दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस के लिए उनके वोटबैंक से बड़ा कुछ भी नहीं है। सपा-कांग्रेस हिंदू-मुसलमान की राजनीति करते हैं और हम पर आरोप लगाते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वाले संविधान का अपमान करते हैं। डॉ. आंबेडकर धर्म के आधार पर आरक्षण देने का विरोध करते थे पर कांग्रेस ने धर्म के आधार पर आरक्षण दे रही है। कांग्रेस ने कर्नाटक को तुष्टिकरण की प्रयोगशाला बनाया हुआ है।

पीएम मोदी ने अखिलेश और ममता पर कसा तंज

पीएम मोदी ने अखि‍लेश और ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि यहां जो बबुआ जी यानी समाजवादी शहजादे हैं, अब उन्होंने एक नई बुआ की शरण ली है। उनकी ये नई बुआ बंगाल में है। अब उनकी बंगाल वाली बुआ जी ने इंडी गठबंधन वालों को कहा है कि मैं आपको बाहर से सपोर्ट करूंगी। इंडी गठबंधन की एक और पार्टी ने दूसरी को कह दिया है कि खबरदार अगर हमारे खिलाफ पंजाब में बोला। पीएम पद को लेकर भी ये सब मुंगेरी लाल को भी पीछे छोड़ रहे हैं।पीएम मोदी ने कहा कि जनता को विकास भाजपा की दमदार सरकार ही दे सकती है। आज यूपी के साथ ही पूरा देश विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है।

सपा-कांग्रेस वाले सरकार में आए, तो रामलला को टेंट में भेजेंगे

पीएम न कहा कि यहां सपा के बड़े नेता ने रामनवमी के दिन कहा कि राम मंदिर तो बेकार है। वहीं, कांग्रेस तो राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने की तैयारी कर रही है। इनके लिए सिर्फ अपना परिवार और पावर ही मायने रखते हैं। सपा-कांग्रेस वाले अगर सरकार में आए, तो रामलला को फिर से टेंट में भेजेंगे और मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे। मोदी ने कहा कि सपा-कांग्रेस के लिए अपने वोटबैंक से बड़ा कुछ नहीं है। लेकिन, जब मैं इनकी पोल खोलता हूं, तो ये बैचेन हो जाते हैं, इनकी नींद हराम हो जाती है। ये कुछ भी बोलना शुरू कर देते हैं, गालियां देना शुरू कर देते हैं।

सीएम योगी के पहुंचते ही गूंजा जय श्रीराम का नारा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाराबंकी में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बाराबंकी में उमड़ा ये जनसागर बता रहा है कि जनता-जनार्दन को मोदी की गारंटी, मोदी की मेहनत, मोदी की निष्ठा और मोदी की ईमानदारी पर पूरा विश्वास है। रैली स्थल पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे तो समर्थकों ने जय श्रीराम के नारे लगाए। मुख्यमंत्री योगी ने भी सभी का अभिवादन किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यूपी में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। सबसे पहले वो बाराबंकी में फिर फतेहपुर में और तीसरी रैली हमीरपुर में संबोधित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी महाराष्ट्र रवाना हो जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *