लखनऊ । रायबरेली से कांग्रेस प्रत्याशी राहुल गांधी ने सोमवार को चुनावी सभा के बीच अपने के लिए भी थोड़ा समय निकाला। लालगंज में चुनावी जनसभा के बाद वापस जाते समय कस्बे के बैसवारा डिग्री कालेज के सामने मिथुन सैलून में रुके। यहां पर बाल व दाढी की सेटिंग कराई है। इसके बाद वह आगे निकल गए।

राहुल गांधी बोले- जल्द कर लूंगा शादी

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को बहन प्रियंका के साथ पहली बार संयुक्त रूप से जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान जनता ने उनसे जानना चाहा कि शादी कब करेंगे…। शोर के बीच वह कुछ सुन नहीं पाए तो बहन प्रियंका ने बताया कि लोग पूछ रहे हैं कि शादी कब करोगे। इस पर राहुल हंस पड़े और बोले कि जल्द शादी कर लूंगा। मां सोनिया गांधी के राज्यसभा में निर्वाचित होने के बाद राहुल गांधी रायबरेली संसदीय क्षेत्र से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं।

बहन प्रियंका ने भी भाई के साथ साझा किया मंच

सोमवार को महराजगंज कस्बा स्थित मेला मैदान में राहुल ने जनसभा को संबोधित किया। बहन प्रियंका ने भी भाई के साथ मंच साझा किया। भाषण के बाद जैसे ही राहुल आगे बढ़े, वैसे ही सामने बैठे लोगों ने सवाल करना शुरू कर दिया कि राहुल भइया शादी कब करोगे। राहुल के समझ में कुछ नहीं आया तो उन्होंने बहन से पूछा ये लोग क्या कह रहे हैं? इस पर प्रियंका ने बताया कि लोग पूछ रहे हैं कि आप शादी कब करोगे। इस पर राहुल बोले कि अब जल्द शादी करनी ही पड़ेगी।

तस्वीर भी राहुल गांधी ने शेयर की

राहुल गांधी के सैलून में बाल व दाढ़ी को सेट कराने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही रायबरेली में राहुल का सैलून जाना चर्चा का विषय बना हुआ है। चूंकि इन दिनों राहुल गांधी रायबरेली में मौजूद है। उनके साथ आज बहन प्रियंका भी दिखाई दी।सैलून में काम करने वालों के साथ अपनी तस्वीर भी राहुल गांधी ने शेयर की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *