लखनऊ। उत्तर प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों पर चौथे चरण का मतदान हो रहा है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता से अपील की है कि,लोक सभा चुनाव-2024 का आज चतुर्थ चरण है।सभी सम्मानित मतदाताओं से अपील है कि विरासत और विकास के लिए देश की सुरक्षा व सम्मान के लिए, आत्मनिर्भर और विकसित भारत की संकल्पना के लिए मतदान अवश्य करें। आपका एक-एक वोट निर्णायक है। याद रहे- पहले मतदान, फिर जलपान!।

देश की खुशहाली और समृद्धि के लिए करें मतदान

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपील की है कि, मैं उत्तर प्रदेश सहित देश की सभी लोकसभाओं के समस्त मतदाताओं से अनुरोध करता हूं कि आप देश के आर्थिक विकास, तकनीकी और विज्ञान, नारी के सम्मान, गौरव से भरी विरासत और प्रगति पथ पर बढ़ते हिंदुस्तान के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान अवश्य करें। वोट करें, कमल के फूल को चुने, सशक्त सरकार बनाने में सहभागी बने!।इसके अलावा उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी और प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल ने उत्तर प्रदेश के मतदाताओं से देश की खुशहाली और समृद्धि के लिए मतदान करने की अपील की है।

अपने भविष्य के लिए वोट डालकर दिखाएं अपनी ताकत: अखिलेश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चौथे चरण में उप्र की 13 लोकसभा सीटों पर हो रहे चुनाव में मतदाताओं से अधिक से अधिक मतदान की अपील की है।अखिलेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा कि हर हाल में वोट डाल कर आइए। अपनी जान की परवाह न करके घर से निकलिए और अपने भविष्य के लिए वोट डालकर अपने वोट की ताक़त दिखाइए। जो रूकावट रास्ते में आए, उसको एकता की ताक़त से पार करके, वोट डालकर आइए।

सपा ने कहा, ‘पहले मतदान फिर जलपान’

समाजवादी पार्टी ने जिन सीटों पर आज मतदान हो रहा है उसको लेकर संदेश दिया है। सपा एक्स पर पोस्ट कर कहा कि ‘पहले मतदान फिर जलपान’। आज लोकतंत्र के महापर्व का चतुर्थ चरण है। सभी सम्मानित मतदाता भाइयों और बहनों से आग्रह है कि लोकतंत्र के लिए मतदान अवश्य करें। ख़ुद भी वोट डालें और आसपास के मतदाताओं को भी वोट डालने के लिए प्रेरित करें।

जनहित सरकर के लिए पहले मतदान फिर करें जलपान: मायावती

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने देश और प्रदेशवासियों को एक बार फिर से अपील की है कि ‘पहले मतदान फिर जलपान’ का संकल्प लगातार जारी रखना है। तभी जनहित व जनकल्याणकारी अच्छी सरकार देश में संभव है।मायावती ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि देश में लोकसभा के लिए सात चरणों में हो रहे आमचुनाव के आज चौथे चरण की वोटिंग हो रही है। अपने वोट के बहुमूल्य अधिकार का प्रयोग ज़रूर करें अर्थात् ‘पहले मतदान फिर जलपान’ का संकल्प लगातार जारी रखना है, तभी जनहित व जनकल्याणकारी अच्छी सरकार देश में संभव।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *