फतेहपुर । उत्तर प्रदेश के जहानाबाद विधानसभा के औंग थाना क्षेत्र के मितईखेड़ा गांव में दस माह 11 दिन बीत जाने के बाद भी दुल्हन को पिया का घर नहीं मिल पाया है। जब जब नैहर से पियाघर दुल्हन पहुंचती है ताला लटकता मिलता है। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो चर्चा का विषय बन गया है। युवती पिया के घर जाने के लिए गुहार लगाते फिर रही है।

28 जून 2023 को कानपुर नगर से किया था कोर्ट मैरिज

बकेवर थाना क्षेत्र के इसेपुर गांव के अनिल उत्तम की बेटी कोमल उत्तम ने 28 जून 2023 को कानपुर नगर से कोर्ट मैरिज तथा आर्य समाज से मितईखेड़ा के सत्यनारायण पटेल के पुत्र रोहित पटेल से शादी की थी। रोहित पटेल का दिल्ली में फर्नीचर बनाने का कारोबार है। वहीं पर रोहित पटेल रहता हैं। कानपुर से शादी के बाद दुल्हन कोमल को रोहित पटेल दिल्ली ले गया था।

कोमल के मुताबिक 6 माह तक दिल्ली में ही दंपति खुशहाली से रहे। 6 माह बाद रोहित पत्नी को लेकर मितईखेड़ा गांव आया तो परिजनों ने विरोध कर घर में दोनों को नहीं घुसने दिया। रोहित कोमल को मायके में छोड़कर दिल्ली चला गया। इधर परिजनों ने रोहित पर शादी तोड़ देने का दबाव बनाया। रोहित ने फोन में बात करना बंद कर दिया। जब कोमल दिल्ली पहुंची रोहित के रिश्तेदारों ने दिल्ली से वापस लौटा दिया।

एसपी, एएसपी, थाना पुलिस से हक के लिए लगा चुकी गुहार

कोमलने 19 फरवरी 2024 को औंग थाने में शिकायत किया। दोनों पक्षों में तीन माह बाद विदाई कराने का समझौता हुआ था। तीन माह बादभी कोमल को विदा करने ससुराल पक्ष नहीं पहुंचा। कोमल ने 22 अप्रैल को एडिशनल एसपी फतेहपुर तथा 29 अप्रैल को एसपी फतेहपुर से न्याय की गुहार लगाई।

29 अप्रैल को बकेवर थाना पुलिस को भी शिकायती पत्र सौंपा था। कोमल न्याय की गुहार लगाते थाना पुलिस से आला अधिकारियों तक घनचक्कर बनी है। गुरुवार रात मितईखेड़ा गांव पिता और भाई के के साथ पहुंची थी। ससुराल में ताला लटक रहा था। वूमेन पावर लाइन पर मितईखेड़ा से ही फोन से सूचना दिया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझाकर मायके वापस भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *