आगरा । रायबरेली में राहुल गांधी का नामांकन समाप्त होने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सीधे फतेहपुर सीकरी पहुंची। जहां पर उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो किया तो लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा। प्रियंका का रोड शो जिस सड़क से गुजरा उधर देखने वालों की भारी भीड़ जमा हो गई। सड़क पर जगह न होने के कारण लोग छतों पर खड़े होकर प्रियंका गांधी का अभिवादन किया। साथ ही फूलों की बरसा करके उनका स्वागत करते जगह-जगह नजर आए।

लोगों का उत्साह देखकर हाथ में प्रियंका ने थाम लिया माइक

जानकारी के लिए बता दें कि यूपी में लोकसभा चुनाव को लेकर स्टार प्रचार जमकर प्रचार कर रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस महासिचव प्रियंका गांधी फतेहपुर सीकरी पहुंची। प्रियंका गांधी ने भगवान देवी इंटर कॉलेज तिराहे पर लोगों का उत्साह देखकर माइक थाम लिया।  उन्होंने कहा कि रामनाथ सिकरवार देश के सबसे ईमानदार उम्मीदवार हैं। पिछली बार  इन्हें आपने हरा दिया गया था। इस बार गलती मत करना। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से जम्मू-कश्मीर तक चार हजार किमी की पदयात्रा कर लोगों की समस्या जानी। 

हम नौजवानों को रोजगार देंगे: प्रियंका

आगे कहा कि सत्ता में आये तो अग्निवीर भर्ती परीक्षा को रद करेंगे। देश का प्रधानमंत्री जनता को गुमराह कर रहा है। हम नौजवानों को रोजगार देंगे। न्याय पत्र में जो घोषणाएं की हैं वह पूरी की जाएंगी। 30 लाख खाली पदों को भरा जाएगा। प्रियंका के राेड शो के दौरान लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। शहर की सड़के खचाखच लोगों से भरी नजर आयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *