सुलतानपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका गांधी ने गुरुवार को नुक्कड़ सभा के जरिए अपने द्वारा कराए गए विकास कार्यों व उपलब्धियां को गिनाईं। उन्होंने कहा कि हमारे लिए कोई काम छोटा नहीं है, आप खुश तो मैं भी खुश हूं। मैं 300 कैंप लगवाकर विद्युत बिल का संशोधन भी करवाया। उन्होंने कहा कि घबराओ मत इलेक्शन के वाद में एक लाख मकान और ला रही हूं। हर गरीब के पास अपना आशियाना होगा।

सांसद ने लंभुआ में डेढ़ दर्जन नुक्कड़ सभाओं किया संबोधित

गुरुवार को लंभुआ विधानसभा में डेढ़ दर्जन नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। श्रीमती गांधी ने कहा कि मैंने लोगों की मदद से रामायण कालीन धोपाप मंदिर का कायाकल्प किया है। उन्होंने सभी से पूछा कि आप मंदिर गए कि नहीं, सबने कहा कि हां मैं गया हूं। उन्होंने बताया आज एक मुसलमान आया कहा मैंने अपने लड़के को नौकरी के लिए मलेशिया भेजा।

मेरा बच्चा बीमार है और फंस गया है। कंपनी के लोग वापस आने नहीं दे रहे हैं। उसकी मुसीबत सुनकर मैंने फौरन दिल्ली विदेश मंत्रालय में एक जूही जलोटा हैं उनको फोन कर कहा यह हमारा बच्चा है। उसको सुल्तानपुर लाने की व्यवस्था सुनिश्चित करिए। उसने बताया हम इसी हफ्ते में कोशिश करते हैं कि बच्चा वापस आ जाए।

भाजपा सरकार सबकी सेवा और सबका भला करती: मेनका

उन्होंने कहा भाजपा व भाजपा सरकार सबकी सेवा और सबका भला करती है। उन्होंने कहा आप जितनी ताकत हमें देंगे हम 100 गुना ज्यादा सूद ब्याज समेत आपको वापस करेंगे। उन्होंने कहा इस इलेक्शन में आपको जाति कौम देखकर नहीं विकास व सुशासन पर और जो आपका भला करे उसे वोट करना है।

नुक्कड़ सभा को पीपी कमैचा ब्लॉक प्रमुख सुषमा जायसवाल ने भी संबोधित किया।उन्होंने लंभुआ विधानसभा के कुबेर शाहपट्टी,शेरपुर परसरामपुर, शेखनपुर, राजवाड़े रामपुर, खानपुर, ईसीपुर, सफीपुर गौरा, कोइरीपुर चौक, गलहिता एवं नगर के काशीराम कॉलोनी अमहट में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया।

पटेल समाज से शीलभद्र सिंह पटेल रहे मौजूद

भाजपा प्रत्याशी को जीताने के लिए पटेल समाज के नेता सीलभद्र सिंह पटेल ने भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी को जिताने के लिए हनुमानगंज, बिकवाजीतपुर, कामतागंज आदि ग्राम सभाओं में ओबीसी समाज के लोगों से मिलकर सरकार की योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी।इस मौके पर जिला महामंत्री विजय त्रिपाठी, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष अरुण जायसवाल,ब्लॉक प्रमुख कुंवर बहादुर सिंह, डिंपल सिंह समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *