लखनऊ । सवर्ण आर्मी प्रमुख सर्वेश पांडेय जिला कुशीनगर के कजरहा गांव में जा कर दलित आतंक से आतंकित पलायन को मजबूर ब्राह्मण परिवारों से मिले। ब्राह्मणों ने सवर्ण आर्मी प्रमुख से आप बीती बताते हुए कहा की इस गांव में ब्राह्मण का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है बेटिया असुरक्षित है रास्ते में गलत शब्दों का इस्तेमाल करते है । कहते कहते फफक फफक कर रोने लगे । बोले की कई बार स्थानीय प्रशासन के यहा फ़रियाद किये पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है । हम सब मजबूर है घर द्वार बेच कर कही चले जाए।सवर्ण आर्मी प्रमुख सभी से हाथ जोड़ कर निवेदन किया की पलायन का विचार त्याग दें । सवर्ण आर्मी अब आप के साथ खड़ी रहेगी। इस न्याय की लड़ाई में हम मजबूती से लड़ेंगे सवर्ण आर्मी प्रमुख की बातों को मानते हुए पलायन का विचार त्याग दिये।

पीड़ितों के साथ खड़ी है सवर्ण आर्मी प्रमुख

सवर्ण आर्मी उत्तर प्रदेश महासचिव सूरज प्रसाद चौबे ने बताया की सवर्ण अर्मी प्रमुख तीन माह से घर नहीं गये है न हि एक लेते बेटे होने के बाद भी अपनी माता जी मिले है ।प्रदेश में लगातार हो रही ब्राह्मण उत्पीड़न के कारण हर पीड़ित के साथ मजबूती से खड़े हो रहे है की पीड़ित परिवार टूटने न पाए चाहे सैफई मे मेडिकल छात्रा ब्राह्मण बेटी के साथ जघन्य कृत के बाद हत्या लाश नहर के किनारे फेक दी गयी हो उस परिवार से मिलने जालाैन गये।बहाराइच मे गरीब ब्राह्मण मिश्रा के बेटे की हत्या पोते का अपहरण आरोपी खुद का घर जला देता है भीम आर्मी के दबाव मे एससी एस टी एक्ट लगता है वहा गये ।

सवर्ण की आवाज को मजबूती से उठाते रहेंगे

पूरे भारत वर्ष में अगर सवर्ण की आवाज कोई मजबूती से उठा रहा है वह सर्वेश पांडेय है ।तमाम जातीय संगठन सामाजिक संगठन बने है तथाकथित ब्राह्मण शिरोमणि समाज को दलों का शोषण करने के लिए दलों में गिरावी रख दिये है सवर्ण के पोषण के लिए।सवर्ण समाज कतई इस गलत फहमी में न रहे । उत्पीड़न केवल गरीब का होगा अलीशान महल वाले भी सुरछित नहीं है क्यों की टारगेट सवर्ण समाज है आप की टायतील पांडेय तिवारी सिंह वैश्य श्रीवास्तव शर्मा है तो आप भी इसी श्रेणी में हो अपने अस्तित्व के लिए अपनी सुरक्षा की गारंटी के लिए संगठित हो संगठित हो ना हि आप के अस्तित्व मान सम्मान इज्जत की गारंटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *