लखनऊ । जिला कुशीनगर करजहा गांव में दलित उत्पीड़न से पीड़ित ब्राह्मण परिवार पलायन करने को मजबूर हो गए हैं । पलायन करने वाले पीड़ित ब्राह्मण से मिलने सवर्ण आर्मी चीफ सर्वेश पांडेय कल कुशीनगर जा रहे है। सवर्ण आर्मी प्रदेश महासचिव सुरज प्रसाद चौबे ने बताया कि इसके पहले जनपद बस्ती के गणेश पुर गांव में डीजे पर गाना को लेकर यादव लोग 14 वर्षीय अबोध बालक की हत्या कर दी थी उस पीड़ित परिवार से मिलने गए थे तथा बच्चे को न्याय दिलाने के लिए प्रशासन से बात भी की ।

अपहरण कर लिया आरोपी अपनी झोपड़ी में आग लगा दिया

इसी तरह बहराइच जनपद में गरीब मिश्रा परिवार में युवक की हत्या कर दी गई पोते का अपहरण कर लिया आरोपी अपनी झोपड़ी में आग लगा दिया । भीम आर्मी के दबाव में पीड़ित ब्राह्मण पर एससी एसटी एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया सवर्ण आर्मी चीफ सर्वेश पांडेय बहराइच मिश्रा परिवार से मिले एसएचओ से बात किए फोन से पुलिस अधीक्षक से भी बात की प्रदेश में लगातार ब्राह्मण उत्पीड़न बढ़ रहा है सोशल मीडिया पर ब्राह्मण के संबंध में आपत्ति जनक अशोभनीय बाते लिखी बोली जा रही है इन लोगों को राजनीतिक संरक्षण मिल रहा है जो सामाजिक सैहार्द बिगाड़ रहे है ।

ब्राह्मण समाज को किया जा रहा टारगेट

पूरे देश सवर्ण समाज की आवाज मजबूती से केवल सवर्ण आर्मी चीफ सर्वेश पांडेय उठा रहे है।चौबे ने कहा कि ब्राह्मण समाज कतई यह न सोचे कि गरीब ब्राह्मण का ही उत्त पिडान किया जा रहा है।ब्राह्मण समाज को टारगेट किया जा रहा है । आलीशान महल फरचुनार आप के सुरक्षा की गारंटी नहीं है संगठित हो सुरक्षा की गारंटी है । सभी सवर्ण समाज को अपने अस्तित्व के लिए आगे आना होगा । आप के हिस्से की लड़ाई लड़ रहे सवर्ण आर्मी चीफ सर्वेश पांडेय का साथ देना चाहिए जिससे की आप की लड़ाई मजबूती से लड़ सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *