लखनऊ। यूपी की धर्मनगरी चित्रकूट में मंगलवार की सुबह भीषण हादसा हो गया। यहां के कर्वी कोतवाली क्षेत्र में दर्शनार्थियों से भरी ऑटो को तेज रफ्तार डंपर ने रौंद दिया। जिसमें छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चालक समेत तीन लोग घायल हो गए। यह हादसा झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय मार्ग पर हुआ है। जानकारी मिलते ही पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। आटो सभी दर्शनार्थियों को लेकर रामघाट तीर्थ क्षेत्र लेकर जा रहा था।

पुलिस के मुताबिक जनपद की कर्वी कोतवाली क्षेत्र में एक भीषण हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान कर ली गई है। मृतकों में अनिरुद्ध (30) पुत्र शिवराज, अखिलेश (28) पुत्र हरिभान निवासीगण मलिकपुर, जिला कन्नौज, अतर सिंह पुत्र रामसेवक वर्मा निवासी तिर्वा कन्नौज, निधि सोनी (19) पुत्री रामकुमार सोनी, निवासी सुमेरपुर जिला हमीरपुर और धर्मेंद्र हैं।

धर्मेंद्र का पता अज्ञात है जिसकी जानकारी का प्रयास किया जा रहा है। वहीं घायलों में ऑटो रिक्शा चालक बेड़ी पुलिया निवासी सूरज, हमीरपुर के सुमेरपुर निवासी सुमित साहू और नारायनपुर कर्वी निवासी निर्भय हैं। सभी को इलाज के लिए हायर सेंटर प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया गया है। जानकारी करने पर पता चला है कि मृतक चित्रकूट दर्शन करने के लिए आए थे, जो हादसे का शिकार हो गए हैं। शवों को पोस्टमार्टम भेजते हुए डंपर को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *