लखनऊ । उत्तर प्रदेश के जौनपुर में कार और ट्रक की सीधी टक्कर में एक ही परिवार के सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसे में तीन लोग घायल हैं, जिन्हें वाराणसी ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है। जहां पर एक छह साल के बच्चे की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस के अनुसार गौराबादशाहपुर थाना इलाके के जौनपुर- आजमगढ़ हाईवे पर प्रसाद केराकत तिराहे के पास शनिवार की रात लगभग ढाई बजे यह हादसा हुआ। घटना में बिहार के सीतामढ़ी से प्रयागराज झूंसी लड़की देखने के लिए एक परिवार के नौ सदस्य कार में सवार होकर जा रहे थे। 

सभी बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले थे

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि ये सभी बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले थे। सभी लोग प्रयागराज में बेटी के लिए लड़का देखने जा रहे थे। जैसे ही उनकी कार गौरा बादशाहपुर के प्रसाद कॉलेज के पास पहुंची ताे सामने से आ रही ट्रक से भिड़ गई। सीओ केराकत प्रतिमा वर्मा ने बताया कि हादसे में छह लोगों की मौत हुई है। घायलों को वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे में पिचक चुकी कार में अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला।

लड़का देखने प्रयागराज जा रहा था परिवार

हादसे में अनीश शर्मा 35 पुत्र गजाधर शर्मा ,गजाधर शर्मा (60) पुत्र लक्ष्मण शर्मा  ,जवाहर शर्मा (57) पुत्र राम प्रताप, गौतम शर्मा (17) पुत्र जवाहर शर्मा ,सोनम (34) पत्नी बजरंग शर्मा , रिंकू  (32) पत्नी पवन शर्मा की मौत हो गई है। जबकि जीतू शर्मा पुत्र अवधेश शर्मा, मीना देवा पत्नी गजाधर , युग शर्मा पुत्र बजरंग शर्मा घायल हो गए। सभी स्टेशन रोड रीगा थाना रीगा जिला सीतामढ़ी बिहार के निवासी है। सभी घायलों को वाराणसी के बीएचयू में भर्ती कराया गया। जहां पर उपचार के दौरान छह वर्षीय युग शर्मा की मौत हो गई।

लखनऊ-गोंडा हाईवे पर हादसे में दो युवकों की मौत

बाराबंकी रामनगर थाना क्षेत्रांर्गत लखनऊ-गोण्डा राजमार्ग के कटियारा गांव नेता ढाबा के पास डम्पर से टकराकर मोटरसाइकिल सवार दो युवक घायल हो गये। अस्पताल में डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया है।रामनगर थाना प्रभारी रत्नेश कुमार पांडे ने रविवार को बताया कि शनिवार की आधी रात को कटियारा गांव के पास डम्पर से टकराकर मोटर साइकिल सवार कंधई निवासी देशराज (21) और चंद्रेश (30 ) गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर परिवार के लोग भी पहुंच गये। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डम्पर को कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *