लखनऊ । राजधानी के मलिहाबाद थानाक्षेत्र में एक मौलाना ने अपने भाई के साथ मिलकर किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद शिकायत करने पर आरोपियों ने मारपीट भी किया। इस पूरे खेल में किशोरी की मां भी मौलाना से मिली हुई है। इसकी जानकारी किशोरी के पिता को हुई तो उसके पांव के नीचे से जमीन खिसक गई। पुलिस ने किशोरी के पिता की तहरीर पर पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज करने के बाद किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया है। साथ ही मौलाना और किशोरी की मां को हिरासत में लिया है।

किशोरी का पिता रहता है विदेश में

मलिहाबाद थाना क्षेत्र के गांव निवासी मजदूर विदेश के ओमान में रहकर अपनी पत्नी व पांच बच्चों का भरण पोषण करता है। जो 4-6 माह में ओमान से आता जाता रहता है।अपने बच्चों की पढ़ाई के लिये उसने ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के न्यू हैदरगंज बरौरा सोना भट्ठा कैम्पबेल रोड स्थित मदरसा के मौलाना संडीला थाना क्षेत्र के मीरगंज निवासी को अपने घर रख लिया। इसी बीच मौलाना के परिजन भी उसके घर आने जानें लगे। इसी बीच मौलाना ने पीड़ित की पत्नी को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। उसके बाद उसने बच्चों को मदरसे में हास्टल में रखवा दिया।

विदेश से घर आने पर किशोरी ने बयां की सारी दास्तां

मासूम बालिका ने बताया कि मौलाना व उसका भाई अरशद उसके साथ गंदी-गंदी हरकतें मदरसे व घर में करते थे। मां से शिकायत करने पर उसकी पिटाई मां करने के साथ उसे अरशद के साथ सुला देती थीं। जो बालिका के साथ गंदी-गंदी हरकतें करता था। करीब एक माह पूर्व मौलाना पीड़ित की पत्नी को भगा लें गया था। जिसकी तहरीर पीड़ित ने मलिहाबाद थाने पर दी थी।जिसपर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थीं। बालिका का पिता जब ओमान जानें की बात कहकर बालिका को मदरसे भेजने लगा तों बालिका ने जानें से इनकार कर दिया। फिर अपने साथ हुई आपबीती अपने पिता को बताई। जिससे पिता के हाथ पांव फूल गये।

मौलाना व किशोरी की मां को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीड़ित पिता ने सोमवार को अपनी 8 वर्षीय पुत्री के साथ मौलाना आब्दीन व उसके भाई अरशद द्वारा की गयी घिनौनी हरकत की शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। मासूम बालिका डरी सहमी है। जो मदरसे जानें के नाम पर सहम जाती है। मंगलवार को मलिहाबाद पुलिस ने मौलाना आब्दीन, इसके भाई अरशद पर दुष्कर्म सहित पाक्सो एक्ट का अभियोग दर्ज करने के साथ पत्नी पर साथ देने व मौलाना के भाइयों आमीन, शामीन, हामीम व शाद पर गाली गलौज का अभियोग दर्ज कर मुख्य आरोपी मौलाना आब्दीन को हिरासत में लिया है। इस सम्बन्ध में प्रभारी निरीक्षक सुरेश सिंह का कहना है कि बालिका के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी मौलाना को हिरासत में लिया गया है। साथ ही मासूम बालिका का मेडिकल कराया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *