लखनऊ । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ साेमवार को जनपद सम्भल में 19 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ऐंचोड़ा कंबोह स्थित श्री कल्कि धाम के प्रस्तावित शिलान्यास कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने कार्यक्रम स्थल, जनसभा स्थल तथा हेलीपैड का निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को आयोजन की सभी तैयारियों को समय से पूर्ण करने के निर्देश दिये।

एचौड़ा कम्बोह में जनसभा स्थल तथा हैलीपैड का किया निरीक्षण

निरीक्षण के उपरांत आहूत समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कार्यक्रम हेतु किए जा रहे प्रबन्धों के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त की। अधिकारियों द्वारा मुख्यमंत्री को अवगत कराया गया कि सभी तैयारियां समयबद्ध ढंग से पूरी की जा रही हैं।मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि आगंतुकों एवं संतों को किसी भी प्रकार की असुविधा न होने पाए। ऐंचोड़ा कंबोह तक आने वाले सभी मार्गों पर सफाई व्यवस्था दुरुस्त की जाए। मार्गों को आकर्षक ढंग से सजाया जाए। शौचालय और पेयजल आदि की भी समुचित व्यवस्था की जाए। सभी सम्बन्धित विभाग मिशन मोड पर कार्य करें।

निरीक्षण के दौरान माध्यमिक शिक्षा मंत्री भी रही मौजूद

इस अवसर पर कृषि राज्यमंत्री बलदेव सिंह ओलख, माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्रीमती गुलाब देवी, कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम, मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र, पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार सहित शासन-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।मंडल अध्यक्ष पवांसा अवधेश प्रताप सिंह हैप्पी ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शानदार भेंट हुई । मैंने पंवासा के जोहर कार्यक्रम का निमंत्रण भी उन्हें व्यक्तिगत रूप से दिया जो उन्होंने सहर्ष स्वीकार किया। मुख्यमंत्री ने सभी मंडल अध्यक्षों से भेंट की और प्रधानमंत्री के आगामी 19 फरवरी के कार्यक्रम के लिए सभी को आवश्यक निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *