मुजफ्फरनगर। जिले के महाभारत कालीन तीर्थ स्थल शुक्र तीर्थ में सुबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उड़न खटोला पहुचा, जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुखदेव मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की ।वही हेलीपैड पर जनपद के तमाम भाजपा नेताओं द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बुके देकर स्वागत किया गया। राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, पूर्व विधायक विक्रम सिंह सैनी नगरपालिका अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शॉल उढ़ाकर उनका स्वागत किया।

सीएम योगी जिंदाबाद के नारों से पूरा सभा स्थल गूंज उठा

मुख्यमंत्री जिसके बाद योगी आदित्यनाथ सभा स्थल के लिए रवाना हुए । वही कार्यक्रम स्थल पर मुख्यमंत्री के पहुंचते ही योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारों से पूरा सभा स्थल गूंज उठा और श्री राम के जयकारों से पूरा सभा स्थल राम में हो गया और मुख्यमंत्री ने मंच पर पहुंचते ही जनता का अभिवादन स्वीकार किया।सभा स्थल से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता को सरकार द्वारा महत्वकांशी योजनाओं से अवगत कराया और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने धरातल से लेकर किसानों तक को आश्वासन दिया कि भाजपा सरकार द्वारा लगातार जनता के हितों में कार्य किया जा रहे हैं किसानों की आवाज बनने का काम भाजपा सरकार ने किया है।

ग्राम परिक्रमा यात्रा का सीएम ने किया शुभारंभ

वही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ग्राम परिक्रमा यात्रा को लेकर भी कहां की सरकार द्वारा ग्राम परिक्रमा यात्रा शुरू की जा रही है जिससे सरकार द्वारा हर योजनाओं को गांव गांव और शहर तक पहुंचा जा सके कोई भी लाभार्थी वंचित न रह पाए इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिरोजपुर गांव पहुंचकर चौपाल को संबोधित किया और किसानों के साथ संवाद स्थापित किया वहीं किसानों की समस्याओं को सुना और जल्द से जल्द निस्तारण का आश्वासन भी दिया। इस दौरान गांव की महिलाओं द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुष्प वर्षा करके स्वागत किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *