कन्नौज । जिले में सर्राफा व्यापारी के साथ हुई लूट एवं हत्याकांड को अंजाम देने वाले शातिर बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बीच दबोच लिया गोली लगने से एक बदमाश की उपचार के दौरान मौत हो गई जबकि दूसरे का उपचार जारी है। वही पुलिस जवान भी घायल हुए हैं। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि पुलिस ने उक्त बदमाशों के पास से ढाई सौ ग्राम सोना एवं आधा किलो चांदी सहित 430000 की नगदी बरामद की है इसके अलावा एक तमंचा पर जिंदा कारतूस एवं बाइक भी बरामद कर ली गई है।

पांच जनवरी को बदमाशों ने गोली मारकर व्यापारी की थी हत्या

घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को ₹50000 का नगद पुरस्कार की घोषणा की गई है आपको बताते चलें विगत पांच जनवरी को गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत समधन में दुकान बंद करके घर जा रहे सर्राफा व्यापारी को बदमाशों ने गोली मार दी थी और लाखों रुपए की नगदी एवं सोने चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए थे सर्राफा व्यापारी की उपचार के दौरान मौत भी हो गई थी। मौत की खबर सुनते ही यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पायी और मंगेतर ने आत्महत्या कर लिया था।

पुलिस को देखते ही बदमाशों ने शुरू कर दी फायरिंग

घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने जल्द से जल्द खुलासे के निर्देश दिए थे। जांच पड़ताल में जुटी पुलिस टीम को कुछ अहम सुराग हाथ लगे जिनके आधार पर बदमाशों की सुराक रसी की गई और गुरुवार की प्रातः गुरसहायगंज क्षेत्र में पुलिस टीम ने उक्त बदमाशों को घेर लिया। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। तभी मुठभेड़ में शातिर बदमाश एजाज पुत्र जुम्मन एवं तालिब पुत्र पप्पू गोली लगने से घायल हो गए वहीं दो पुलिस जवान भी घायल हुए हैं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया उपचार के दौरान बदमाश एजाज की मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *