कन्नौज। जिले में तीन दिन पहले बदमाशों की गोली लगने से जान गंवाने वाले सर्राफा व्यापारी की मंगेतर ने उसके गम में आत्महत्या कर ली। सर्राफ की मौत के बाद से ही आप गुमसुम थी और अपनी किस्मत को कोसती रहती थी। सोमवार सुबह जब सारे परिजन घर के बाहर धूप में बैठे थे तभी उसने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की खबर सुनते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज दिया।

शुक्रवार को बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी की कर दी थी हत्या

कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के समधन निवासी सर्राफा व्यापारी अयाज की शुक्रवार रात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। अयाज की कुछ दिन पहले मलिकपुर की सोनी के साथ मंगनी हुई थी। 15 दिसम्बर को धूमधाम से दोनों की मंगनी हुई। परिवार में कुछ माह बाद शादी की तैयारियां चल रहीं थी।

पति की मौत के गम में पत्नी ने कर ली खुदकुशी

शुक्रवार रात अयाज की मौत ने सोनी को पूरी तरह गम में डुबो दिया। परिजनों का कहना है कि मंगेतर की मौत के बाद से ही वह गुमसुम थी, सोमवार सुबह नमाज पढ़ने के बाद उसने खुद को कमरे में बन्द कर लिया और आत्महत्या कर ली। बेटी की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने मलिकपुर पहुंच शव कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

तीन दिन पहले व्यापारी की हुई थी हत्या

गुरसहायगंज में सर्राफा व्यवसायी की बदमाशों ने गोली मार का हत्या कर दी थी जिसके बाद आज उसकी मंगेतर ने घटना के तीन दिन बाद सदमे में फांसी लगाकर आज अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया है। वही जानकारी होते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई।

फरवरी में होने थी शादी, मृतक की मंगेतर ने की आत्महत्या

मृतक सराफा व्यवसायी की शादी मलिकपुर की रहने वाली समा पुत्री नफीस खान से तय हुई थी। वहीं मृतक के भाई ने बताया था कि फरवरी में तारीख फिक्स होने वाली थी उससे पहले ही बदमाशों ने उनके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उनकी मंगेतर समा ने आज फांसी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली है वहीं इस पूरे घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *