भदोही। जिले के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के लालानगर टोल प्लाजा पर खड़ी कार में ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार युवक रविराज गांधी 29 वर्ष की मौत हो गई, जबकि उसके पिता स्वर्णजीत सिंह 50 वर्ष निवासी कानपुर घायल हो गए। घटना के बाद भाग रहे ट्रक चालक को ट्रक सहित टोलकर्मियों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।घटना के बारे में बताया जाता है कि स्वरुप नगर, कानपुर निवासी स्वर्णजीत सिंह अपने पुत्र रविराज गांधी के साथ अपने ग्लैस्टर एमजी कार से वाराणसी बाबा विश्वनाथ का दर्शन हेतु जा रहे थे।

युवक टोल प्लाजा पर कार रोक करा रहा था फास्ट टैग कार्ड रिचार्ज

कार लाला नगर टोल प्लाजा पर पहुंची, जहां फास्टैग रिचार्ज न होने के कारण रवि राज गांधी कार खड़ी कर नीचे उतरकर फास्टैग रिचार्ज कराने लगा। इसी दौरान प्रयागराज से वाराणसी की तरफ आलू लाद कर तेज गति से आ रहे ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दिया। कार के बगल खड़ा युवक ट्रक के नीचे आ गया, दुर्घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार में बैठे स्वर्णजीत सिंह मामूली रूप से जख्मी हो गए। टक्कर से कार भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। हादसे के बाद घबराकर भाग रहे ट्रक चालक को टोलकर्मियों ने पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

ट्रक चालक को पुलिस ने लिया हिरासत में

पुलिस ने ट्रक सहित चालक को हिरासत में लिया है वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि मृतक दो भाइयों में बड़ा था, पिता का कानपुर में व्यापार करते हैं। वहीं परिवार में मौत की जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *