फर्रुखाबाद । प्रेमिका के पास आए युवक ने मसाला खाने के बहाने दुकान को खुलवाया ।उसके बाद बहन के गले में मफलर डालकर मारने का प्रयास किया ।उसके चिल्लाने पर अधेड़ भाई की गला रेतकर हत्या कर दी । इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

रात्रि होने की वजह से हमने घर मे रोक लिया

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला भोलेपुर क्रॉसिंग स्थित बीती रात्रि महिला ज्योति शर्मा के घर उसकी बेटी की सहेली नाई नूर रुकने के लिए पहुंची। घर आई बेटी की सहेली ने महिला को बॉयफ्रेंड के आने की जानकारी दी और कहा कि सुबह हम लोग चले जाएंगे। रात्रि होने की वजह से हमने घर मे रोक लिया । महिला ने बताया कि उसके घर में ही परचून और कपड़े की दुकान है । महिला ज्योति ने बताया उसका भाई पप्पू शर्मा अविवाहित था उसको जीवन यापन करने के लिए घर में ही परचून की दुकान रखवा दी थी।

युवती के बॉयफ्रेंड ने मसाला मांगा

वहीं रात को घर में रुकी युवती के बॉयफ्रेंड ने मसाला मांगा । जिस पर दुकान में लाइट न होने की वजह से उससे कहा कि टॉर्च लेकर मसाला निकाल लो इसके बाद उसने कई बार मसाला देने को कहा जिस पर उठकर गए तो उसने मेरे गले में फांसी लगाने के लिए मफलर डालकर कश दिया । किसी तरह हमने चीख चिल्ला कर भाई पप्पू शर्मा से बचाने को आवाज लगाई और दरवाजा खोलकर करके बाहर भागी । घायल महिला ने बताया कि युवक के हाथ में चाकू था उसने मेरे गले में भी चाकू मार दिया है ।

चाकू से कई बार ताबड़तोड़ हमला करने के बाद युवक मौके से भाग गया

बचाने आए भाई का युवक ने चाकू से गला रेत दिया और उसके ऊपर चाकू से कई बार ताबड़तोड़ हमला करने के बाद युवक मौके से भाग गया ।सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल ज्योति शर्मा व उसके भाई पप्पू शर्मा को जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया । जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने पप्पू शर्मा को मृत घोषित कर दिया और ज्योति शर्मा को भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *