सुल्तानपुर । जिले में कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव में सुबह खेत की मेड़ काटने के विवाद को लेकर विपक्षियों ने एक युवक को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। एसपी व सीओ ने घटनास्थल का जायजा लिया। तीन हत्यारोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की वारदात से गांव में दहशत का माहाैल है। वहीं हत्या के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

देहात थानाक्षेत्र के सोनबरसा गांव को मामला

दरअसल कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव निवासी दिव्यांग हृदयलाल यादव व संदीप वर्मा के परिवार के बीच पुरानी रंजिश चला आ रही है। सुबह हृदयलाल यादव अपने खेत के कोने पर मेड़ की घास साफ कर रहे थे। इसी दौरान उनके पड़ोसी संदीप वर्मा ने उनको रोका। वही संदीप मेड़ काटने का आरोप लगाते हुए विवाद करने लगे। बात बढ़ने पर संदीप हृदयलाल को मारने-पीटने लगा। इससे हृदयलाल घायल हो गए।

शोर गुल की सुनकर उनका बड़ा बेटा जितेंद्र यादव मौके पर पहुंचा। वहां पहुंचते ही संदीप वर्मा,गौतम वर्मा व गोलू ने उस पर भी हमला बोल दिया। संदीप व उसके साथ मौजूद लोगों ने लोहे के राड से जितेंद्र को मारापीटा। उसके सिर पर गंभीर चोट आई। खून से लथपथ जितेंद्र मौके पर ही बेहोश होकर गिर गया। वहीं पर उसकी मौत हो गई। घटना के बाद हत्यारोपी मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा, क्षेत्राधिकारी लंभुआ अब्दुस सलाम घटना स्थल पर पहुंचे। घायल हृदयलाल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों से भी घटना के बारे में जानकारी ली। एसपी ने बताया कि रंजिश को लेकर हत्या की गई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *